Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. मेघालय खदान त्रासदी : 74 दिन...

मेघालय खदान त्रासदी : 74 दिन के बाद खदान में फंसे एक और खनिक का कंकाल मिला

भारतीय नौसेना ने रविवार को मेघालय में एक और नरकंकाल बरामद किया जो संभवत: राज्य के पूर्वी जयंतिया पर्वतीय जिले में 370 फुट गहरी कोयला खदान के काफी अंदर तक फंसे एक और लापता खनिक का हो सकता है।

IndiaTV Hindi Desk
Written by: IndiaTV Hindi Desk 25 Feb 2019, 7:18:07 IST

भारतीय नौसेना ने रविवार को मेघालय में एक और नरकंकाल बरामद किया जो संभवत: राज्य के पूर्वी जयंतिया पर्वतीय जिले में 370 फुट गहरी कोयला खदान के काफी अंदर तक फंसे एक और लापता खनिक का हो सकता है। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। 

पिछले साल 13 दिसंबर के कसान इलाके में लुमथारी गांव में स्थित इस अवैध खदान के अंदर लिंटीन नदी का पानी घुस जाने से कम से कम 15 खनिक उसके अंदर फंस गये थे। अधिकारियों ने बताया कि इससे पहले दो सड़े-गले शव देखे गए और इनमें से सिर्फ एक बरामद किया जा सका था। 

रविवार को बचाव अभियान का 74वां दिन था। यह देश का सबसे लंबा चलने वाला राहत अभियान है। अभियन के प्रवक्ता आर सुसंगी ने कहा कि ‘‘पूर्ण रूप से सड़े-गले शव’’ को देखा गया और इसे निकालने का प्रयास किया जा रहा है।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: Meghalaya Mine Tragedy scalleten of miner found after 74 days | मेघालय खदान त्रासदी : 74 दिन के बाद खदान में फंसे एक और खनिक का कंकाल मिला