Live TV
GO
Hindi News भारत राष्ट्रीय आतंकी मसूद अजहर के ठिकाने का...

आतंकी मसूद अजहर के ठिकाने का खुलासा, रावलपिंडी के आर्मी अस्पताल में छिपा है 'आतंक का आका'

जिस मसूद अज़हर के ठिकाने के बारे में अभी तक पता नहीं था इसकी खबर अब सुरक्षाबलों को लग गई है। खुलासा हुआ है कि आतंकी मौलाना मसूद अजहर रावलपिंडी के आर्मी अस्पताल में भर्ती है।

IndiaTV Hindi Desk
IndiaTV Hindi Desk 18 Feb 2019, 16:12:57 IST

नई दिल्ली: पुलवामा हमले के मास्टरमाइंड अब्दुल गाजी का खात्मा  करने के बाद सुरक्षाबलों की नजरें आंतक के असली सौदागर मसूद अजहर पर है। और, अब शायद उसका अंत करीब भी है। क्योंकि, जिस मसूद अज़हर के ठिकाने के बारे में अभी तक पता नहीं था इसकी खबर अब सुरक्षाबलों को लग गई है। खुलासा हुआ है कि आतंकी मौलाना मसूद अजहर रावलपिंडी के आर्मी अस्पताल में भर्ती है। 

मसूद अजहर के आसपास पाकिस्तानी सेना के जवानों का पहरा है। और, वो वहीं से भारत के खिलाफ बड़ी-बड़ी साजिशें रच रहा है। पिछले काफी वक्त से जिस मसूद अजहर के ठिकाने के बारे में कोई पुख्ता जानकारी नहीं मिल रही थी। लेकिन, अब भारतीय सुरक्षा एजेंसियों को उसके बारे में बेहद सटीक और ठोस इन्फॉर्मेशन हासिल हो गई है।

पता चला है कि उसने ISI और  पाकिस्तानी सेना की सरपरस्ती में आर्मी के बेस हॉस्पिटल को अपना नया ठिकाना बना लिया है। इलाज के नाम पर वो बेहद सख्त सुरक्षा में अस्पताल के एक कमरे में कैद हो गया है।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

More From National