Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. CCTV में कैद हुआ उमर खालिद...

CCTV में कैद हुआ उमर खालिद पर कथित गोली चलाने वाला

कल उमर खालिद ने दावा किया था कि जब वो दिल्ली के कॉन्स्टिट्यूशन क्लब के बाहर अपने दोस्तों के साथ चाय पी रहे थे, तभी किसी ने उन्हें जमीन पर गिरा कर गोली मारने की कोशिश की थी और फिर फायरिंग करता हुआ भाग गया।

IndiaTV Hindi Desk
Edited by: IndiaTV Hindi Desk 14 Aug 2018, 9:46:50 IST

नई दिल्ली: जेएनयू में देश विरोधी नारे लगाकर चर्चा में आए छात्र नेता उमर खालिद ने कल दावा किया था उन पर जानलेवा हमला हुआ था। अब खालिद की शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने जांच शुरू की तो पुलिस के हाथ कुछ सीसीटीवी वीडियो हाथ लगे हैं जिसमें एक शख्स भागता हुआ दिख रहा है। सीसीटीवी में कैद तस्वीर दिल्ली के विट्ठलभाई मार्ग की है। हालांकि अभी तक ये साफ नहीं हो सका है कि हमलावर यही है या नहीं।

कल उमर खालिद ने दावा किया था कि जब वो दिल्ली के कॉन्स्टिट्यूशन क्लब के बाहर अपने दोस्तों के साथ चाय पी रहे थे, तभी किसी ने उन्हें जमीन पर गिरा कर गोली मारने की कोशिश की थी और फिर फायरिंग करता हुआ भाग गया। अब सीसीटीवी में एक संदिग्ध भागता हुआ दिखा है।

हालांकि वहां असल में क्या हुआ और हमले में कितने लोग शामिल थे, इन बातों को लेकर स्थिति साफ नहीं है। दिल्ली रेंज के संयुक्त पुलिस आयुक्त अजय चौधरी ने कहा कि पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि गोलियां चलायी गयीं या नहीं। खालिद ने कहा था कि वह चाय पीने के बाद वापस परिसर के भीतर जा रहे थे जब किसी ने उसपर गोली चलाने की कोशिश की।

दोपहर करीब ढाई बजे हुई घटना स्वतंत्रता दिवस से दो दिन पहले हुई जब शहर में सुरक्षा व्यवस्था काफी चाक-चौबंद है। दिल्ली पुलिस के शीर्ष अधिकारी घटना की खबर मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंच गए। छात्र नेता ने हाल में दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज कर कहा था कि उन्हें और गुजरात के निर्दलीय विधायक जिग्नेश मेवानी को जान से मारने की धमकी मिली है। यह धमकी उन्हें जून में खुद को भगोड़ा गैंगस्टर रवि पुजारी बताने वाले व्यक्ति ने दी।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: CCTV में कैद हुआ उमर खालिद पर कथित गोली चलाने वाला - Man who tried to attack Umar Khalid caught on CCTV