Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. जब एक ट्रैफिक पुलिस वाला बना...

जब एक ट्रैफिक पुलिस वाला बना डॉक्टर, बीच सड़क में किया हार्ट अटैक के मरीज का इलाज

हैदराबाद के एक शख्स की लाइफ बचाने के लिए एक ट्रैफिक पुलिस वाला फरिश्ता बनकर आया। उसकी इंसानियत देखकर पुलिसवालों की छवि में बदलाव बदलाव नजर आया। जानिए क्या है पूरा मामला।

India TV News Desk
Written by: India TV News Desk 31 Jan 2018, 23:08:37 IST

नई दिल्ली: कहा जाता है कि जब किसी की जान बचनी हो तो फरिस्ता कही न कही से आ ही जाता है। इसी तरह हैदराबाद के एक शख्स की लाइफ बचाने के लिए एक ट्रैफिक पुलिस वाला फरिश्ता बनकर आया। उसकी इंसानियत देखकर पुलिसवालों की छवि में बदलाव बदलाव नजर आया। जानिए क्या है पूरा मामला।

हैदराबाद में एक ट्रैफिक कांस्टेबल की वजह से एक शख्स की जान बच गयी। घटना आज दोपहर एक बजे की है। पुरनापूल दरवाज़ा के पास एक आदमी को अचानक दिल का दौरा पड़ा और वो बीच सड़क पर गिर गया। तभी वहां ड्यूटी पर मौजूद हेड कांस्टेबल चंदन सिंह और इनायतुल्लाह खान की उनपर नज़र पड़ी और दोनों दौड़कर पीडित शख़्स के पास पहुंच गये और तुरंत उन्हें फर्स्ट एड दिया। 

कांस्टेबल ने पीडित शख्स के सीने पर ज़ोर से दबाया। जिससे उनकी सांस चलने लगी और कुछ देर के बाद वो सामान्य हो गये। बाद में कांस्टेबल ने एंबुलेंस को बुलाकर पीडित शख्स को अस्पताल भिजवा दिया। जिससे उस शख्स की जान बच गई।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: Man suffers heart attack on road in Hyderabad traffic cop gives an artificial respiration