Live TV
  1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. ओडिशा: अमीर महिला संग भागने के...

ओडिशा: अमीर महिला संग भागने के आरोप में पंचायत के फरमान पर निर्वस्त्र करके पीटा

केन्द्रपाड़ा जिले में एक अमीर प्रभावशाली परिवार की एक महिला को भगा ले जाने वाले एक व्यक्ति को एक पंचायत के आदेश पर कथित रूप से निर्वस्त्र करके पीटा गया।

IndiaTV Hindi Desk
Edited by: IndiaTV Hindi Desk 29 Aug 2018, 6:47:22 IST

केन्द्रपाड़ा: केन्द्रपाड़ा जिले में एक अमीर प्रभावशाली परिवार की एक महिला को भगा ले जाने वाले एक व्यक्ति को एक पंचायत के आदेश पर कथित रूप से निर्वस्त्र करके पीटा गया। पुलिस ने आज कहा कि तालचुआ ग्राम पंचायत के सरपंच सहित करीब 12 लोगों के एक समूह ने कल ‘‘सजा’’ का आदेश दिया था जिसे चार पांच गांववालों ने पूरा किया। (2019 के लिए BJP का रोडमैप तैयार, 15 मुख्यमंत्रियों के साथ मोदी-शाह का मंथन )

इस घटना का वीडियो बनाकर इसे सोशल मीडिया पर डाल दिया गया जिसे खूब देखा गया। करीब एक सप्ताह पहले दोनों भाग गये थे लेकिन महिला के परिजनों ने उन्हें खोज निकाला और वे महिला को भेटका गांव स्थित घर में वापस बुला लाये थे।

पुलिस ने कहा कि घायल व्यक्ति का एक स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में इलाज चल रहा है। सरपंच सहित चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का भारत सेक्‍शन
Web Title: Man Flee with Rich Family woman was beaten on order of Panchayat