Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. महाराष्ट्र: सड़क दुर्घटना में 5 छात्रों...

महाराष्ट्र: सड़क दुर्घटना में 5 छात्रों की मौत 29 से ज्यादा घायल

पश्चिमी महाराष्ट्र के कोल्हापुर जिले में आज हुई एक सड़क दुर्घटना में कम से कम पांच विद्यार्थियों की मौत हो गई जबकि 29 से ज्यादा घायल हुए हैं।

India TV News Desk
Edited by: India TV News Desk 19 Feb 2018, 11:21:18 IST

मुंबई: पश्चिमी महाराष्ट्र के कोल्हापुर जिले में आज हुई एक सड़क दुर्घटना में कम से कम पांच विद्यार्थियों की मौत हो गई जबकि 29 से ज्यादा घायल हुए हैं। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि हादसा मुंबई-बेंगलुरू राजमार्ग पर नौगांव के पास हुआ। करीब 44 विद्यार्थी छत्रपति शिवाजी महाराज की जयंती मनाने के लिए एक ट्रक से शिवजोत लेकर सांगली जा रहे थे। (कश्मीर: मानसिक रूप अस्थिर व्यक्ति को सुरक्षाबलों ने मारी गोली )

रास्ते में पीछे से एक वाहन ने ट्रक को टक्कर मारी और उसके साथ चल रही दो मोटरसाइकिलों को भी कुचल दिया। अधिकारी ने बताया कि सभी घायलों को पास के अस्पताल में ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने पांच को मृत लाया गया घोषित कर दिया।

उन्होंने बताया कि कम से कम 29 विद्यार्थियों का इलाज चल रहा है। उन्होंने बताया कि विद्यार्थियों ने कोल्हापुर जिले के पनहाला से अपनी यात्रा शुरू की थी। पुलिस अधिकारी ने कहा कि घटना की जांच की जा रही है।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: Maharashtra 5 students killed in road accidents more than 29 injured