Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. भोपाल मर्डर में नया ट्विस्ट, मां...

भोपाल मर्डर में नया ट्विस्ट, मां ने कराया आठ साल के मासूम बेटे का कत्ल?

मासूम छात्र सोमवार को छोटी बहन के साथ स्कूल गया था। वो बैरागढ़ के क्राइस्ट मेमोरियल स्कूल में दूसरी क्लास में पढ़ता था। कार्तिक का शव आरोपी ट्यूटर ने बोरे में बंद कर स्कूल से 13 किमी दूर मुबारकपुर जोड़ के पास फैंककर आया था।

IndiaTV Hindi Desk
Written by: IndiaTV Hindi Desk 10 Jan 2018, 11:05:11 IST

नई दिल्ली: भोपाल से दिल दहलाने वाली खबर आई है। यहां आठ साल के मासूम बच्चे के मर्डर में नया ट्विस्ट आ गया है। मर्डर केस में बच्चे की मां शक के घेरे में है। पुलिस को शक है कि मां से करीबी रिश्तों का खुलासा होने के बाद ट्यूटर ने आठ साल के मासूम की हत्या कर दी। पुलिस फिलहाल बच्चे की मां से पूछताछ कर रही है। बच्चे के मर्डर से कुछ देर पहले की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें साफ दिख रहा है कि ट्यूटर इस बच्चे को लेकर जा रहा है। बताया जा रहा है कि ट्यूटर पहले तो नाबालिग को एक कॉम्पलेक्स में ले गया और वहां हत्या कर बोरी में भरकर उसे स्कूल से 13 किलोमीटर दूर फेंक आया।

मामला एमपी की राजधानी भोपाल के उपनगर बैरागढ की है। यहां इस ट्यूटर ने मासूम बच्चे की जूते के लैस से गला घोटकर हत्या कर दी। हत्या की इस बारदात के तीन सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस के हाथ लगे है जिसमें आरोपी मासूम को अपने साथ स्कूल के बाद एक कॉम्पलेक्स में ले जाते हुए दिखाई दे रहा है जिसके बाद बोरे में भरकर काम्प्लेक्स से बाहर जाते दिखाई देता है और अगले सीसीटीवी में वह टोल नाके से अपनी मोटर साइकिल के पीछे बोरे में मासूम की लाश ले जाते दिख रहा है।

सोमवार को स्कूल से अचानक गायब हुए मासूम कार्तिक के परिजनों ने बैरागढ़ थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट की थी जिसके बाद पुलिस ने जाँच के आधार पर आरोपी विशाल को गिरफ्तार कर लिया। मासूम छात्र सोमवार को छोटी बहन के साथ स्कूल गया था। वो बैरागढ़ के क्राइस्ट मेमोरियल स्कूल में दूसरी क्लास में पढ़ता था। कार्तिक का शव आरोपी ट्यूटर ने बोरे में बंद कर स्कूल से 13 किमी दूर मुबारकपुर जोड़ के पास फैंककर आया था। वही पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर वह आरोपी को पकड़ने में कामयाब हुई।

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी ट्यूटर को सोमवार देर रात को ही गिरफ्तार कर लिया था। वही एक के बाद एक आए सीसीटीवी फुटेज से यह पुख्ता हो गया कि मासूम कार्तिक का हत्यारा उसका ट्यूटर ही है। भोपाल के बैरागढ उपनगर में हुई मासूम कार्तिक की दर्दनाक हत्या के बाद जहाँ लोग सकते में हैं।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: भोपाल मर्डर में नया ट्विस्ट, मां ने कराया आठ साल के मासूम बेटे का कत्ल? - Madhya Pradesh: Woman get his 8-years-old son killed with the help of tutor over illicit relationship in Bhopal