Live TV
  1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. मध्य प्रदेश: शिवपुरी जिले में आकाशीय...

मध्य प्रदेश: शिवपुरी जिले में आकाशीय बिजली गिरने से छह लोगों की मौत

मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में आज तीन अलग-अलग स्थानों पर आकाशीय बिजली गिरने से छह लोगों की मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति बुरी तरह से झुलस गया। 

IndiaTV Hindi Desk
Edited by: IndiaTV Hindi Desk 18 Aug 2018, 20:48:53 IST

शिवपुरी (मप्र): मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में आज तीन अलग-अलग स्थानों पर आकाशीय बिजली गिरने से छह लोगों की मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति बुरी तरह से झुलस गया। जिले के बदरवास थाना प्रभारी राजीव त्रिपाठी ने बताया कि मुढेरी गांव की निवासी कालीबाई (12) साबरीबाई (9) सेमाबाई (12) पप्पू भावला (22) और वीर सिंह (32) यह सभी मुडेरी के समीप जंगल में बकरी चराने गए थे तभी दोपहर को तेज गरज के साथ आकाशीय गाज गिरने से चारों काली, साबरी, सेमा और पप्पू की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति झुलस गया। 

उन्होंने बताया कि इस घटना की सूचना गांव के सरपंच ने पुलिस को दी तब पुलिस ने मौके पर पहुंचकर चारों शवों को बरामद किया तथा घायल वीर सिंह को उपचार के लिए अस्पताल भर्ती कराया गया है। त्रिपाठी ने बताया कि बदरवास थाना क्षेत्र के ही ग्राम अटलपुर में आज दोपहर खेत पर काम कर रही महिला श्री बाई धाकड़ :35: भी अकाशी गाज गिरने से मौत के मुंह मे समा गई।

उन्होंने बताया कि इसके अलावा ग्राम बरखेड़ा में भी इसी समय आकाशीय बिजली गिरने से खेत में दवा का छिड़काव कर रहे किसान लल्लूराम धाकड़ :35: की भी मौत हो गई। उन्होने बताया कि सभी मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए बदरवास लाया गया है। पुलिस मामले की विस्तृत जांच कर रही है। 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का भारत सेक्‍शन
Web Title: मध्य प्रदेश: शिवपुरी जिले में आकाशीय बिजली गिरने से छह लोगों की मौत: Madhya Pradesh: Six people die due to lightning in Shivpuri district