Live TV
GO
Hindi News भारत राष्ट्रीय Hindi Breaking News Latest News Updates...

Hindi Breaking News Latest News Updates Sept 30: देखें, देश-दुनिया से दिनभर के बड़े अपडेट्स

इंडिया टीवी हिंदी न्यूज पर पाएं राजनीति, चुनाव, खेल, मनोरंजन, बिजनेस, लाइफस्टाइल और अन्य क्षेत्रों से जुड़ी देश-दुनिया की ताजा खबरें।

IndiaTV Hindi Desk
IndiaTV Hindi Desk 01 Oct 2018, 6:06:43 IST

हमारे दैनिक जीवन में खबरों की बेहद महत्वपूर्ण भूमिका होती है। कुछ लोगों की सुबह यह जाने बगैर अधूरी ही रहती है कि दुनिया में क्या हो रहा है। जो लोग डिजिटल तकनीक को समझते हैं, वे अपने खाली समय में या यात्रा करते हुए भी देश-दुनिया की खबरों की जानकारी लेते रहते हैं। आज के दौर में, जबकि लोग खबरें पाने के लिए न्यूज वेबसाइट्स पर निर्भर हैं, इंडिया टीवी न्यूज आपको हर तरह की ब्रेकिंग न्यूज, ब्रेकिंग स्टोरी वीडियो, लाइव टीवी और अन्य बेहतरीन शो एक मंच पर उपलब्ध कराता है ताकि आप किसी भी जरूरी जानकारी से अनभिज्ञ न रह जाएं।  

इंटरनेट, ट्विटर, फेसबुक पर हम देश और दुनिया की तमाम ब्रेकिंग न्यूज देखते हैं। आप यहां सिर्फ एक पेज पर सभी तरह की ताजा खबरों और ब्रेकिंग न्यूज की लाइव कवरेज देख और पढ़ सकते हैं। इंडिया टीवी डिजिटल हर जरूरी खबर को कवर करता है और यह सुनिश्चित करता है कि उसके पाठकों से कोई भी जरूरी जानकारी छूट न जाए।

September 30 Updates:

11:32 AM:अमूल के प्लांट्स का उद्घाटन करने गुजरात के आणंद पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी।

10:36 AM:  लंदन में पाकिस्तान उच्चायोग के सामने सिंधी और बलूच कार्यकर्ताओं ने सिंधु नदी पर बांध बनाने के खिलाफ किया प्रदर्शन।

09:41 AM: दिल्ली कैंट में आर्मी मेजर पर घरेलू सहायिका ने लगाया रेप का आरोप, मामला दर्ज।

09:11 AM: यूपी के मंत्रियों ब्रजेश पाठक और आशुतोष टंडन ने लखनऊ में विवेक तिवारी के परिवार से मुलाकात की।

08:25 AM: दुर्भाग्यपूर्ण है, लेकिन यूपी की बीजेपी सरकार से क्या ही उम्मीद कर सकते हैं। इस सरकार के अंदर कई फर्जी एनकाउंटर हुए हैं: विवेक तिवारी केस पर अखिलेश यादव

08:07 AM: इंडोनेशिया के सुलावेसी द्वीप में आए ताकतवर भूकंप और इससे पैदा हुई सुनामी की चपेट में आने से मरने वालों की संख्या बढ़कर 420 हो गई है।

07:15 AM: ‘राइट टू रिप्लाई’ के अधिकार का इस्तेमाल करते हुए संयुक्त राष्ट्र मिशन में भारत की दूत एनम गंभीर ने महासभा के सामने ‘नए पाकिस्तान’ की सच्ची तस्वीर पेश करते हुए कुरैशी को आरोपों को मजबूती से नकार दिया।

06:20 AM: पाकिस्तान ने शनिवार को संयुक्त राष्ट्र महासभा में कश्मीर मुद्दा उठाते हुए कहा कि ‘अनसुलझा विवाद’ भारत और पाकिस्तान के बीच स्थायी शांति हासिल करने पर असर डाल रहा है और यह ‘मानवता के अंत:करण पर धब्बा’ बना हुआ है। 

India Tv Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन