Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. मंत्री इमरान हुसैन पर हमले की...

मंत्री इमरान हुसैन पर हमले की साजिश एलजी, मुख्य सचिव और आईएएस एसोसिएशन ने मिल कर रची- आप

पार्टी ने कहा कि भाजपा नीत केन्द्र सरकार भी दिल्ली सरकार के काम का बहिष्कार करने के लिए आईएएस एसोसिएशन का समर्थन कर रही है।

IndiaTV Hindi Desk
Edited by: IndiaTV Hindi Desk 28 Feb 2018, 8:58:01 IST

आम आदमी पार्टी (आप) ने दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल, मुख्य सचिव अंशु प्रकाश और आईएएस एसोसिएशन पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पार्टी ने दिल्ली सरकार के मंत्री इमरान हुसैन पर हमले की ‘‘साजिश’’ रचने का आरोप लगाया है। पार्टी के मुताबिक मंत्री इमरान हुसैन के साथ हुई मारपीट में उपराज्यपाल अनिल बैजल, मुख्य सचिव अंशु प्रकाश और आईएएस एसोसिएशन तीनों मिले हुए हैं। पार्टी ने कहा कि भाजपा नीत केन्द्र सरकार भी दिल्ली सरकार के काम का बहिष्कार करने के लिए आईएएस एसोसिएशन का समर्थन कर रही है। गौरतलब है कि 19 और 20 फरवरी की दरम्यानी रात में आप विधायकों प्रकाश जारवाल और अमानतुल्लाह खान द्वारा मुख्य सचिव पर कथित रूप से हमला किये जाने के बाद आईएएस एसोसिएशन दिल्ली सरकार के कामकाज का बहिष्कार किये हुए है।

आप की दिल्ली इकाई के मुख्य प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने आरोप लगाया, ‘‘दिल्ली के मंत्री इमरान हुसैन पर 20 फरवरी को हुआ शारीरिक हमला पूर्व नियोजित था और इसकी साजिश एलजी हाउस पर उपराज्यपाल, मुख्य सचिव और आईएएस एसोसिएशन ने रची थी।’’ इससे पहले मुख्य सचिव अंशु प्रकाश ने लिखित में अपनी शिकायत दर्ज कराते हुए आप विधायकों पर मारपीट करने का आरोप लगाया था। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आप विधायको को हिरासत में भी लिया। अब जिस तरह आप पार्टी ने पल्टवार किया है लगता है अभी ये मामला और आरोपों प्रत्यारोपों के दौर से गुजरेगा।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: LG ANIL BAIJAL, CHIEF SECRETARY ANSHU PRAKASH AND IAS ASSOCIATION IS BEHIND ATTACK ON DELHI MINISTER IMRAN HUSSAIN- मंत्री इमरान हुसैन पर हमले की साजिश एलजी, मुख्य सचिव और आईएएस एसोसिएशन ने मिल कर रची- आप