Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. गुजरात: तेंदुए ने मोटर साइकिल सवार...

गुजरात: तेंदुए ने मोटर साइकिल सवार दंपत्ति पर किया हमला, बच्चा घायल

गुजरात के आदिवासी बहुल छोटा उदयपुर जिले में तेंदुए ने एक मोटर साइकिल से जा रहे दंपत्ति पर हमला करके महिला और उनके चार महीने के बच्चे को घायल कर दिया।

India TV News Desk
Edited by: India TV News Desk 30 Jul 2018, 7:48:53 IST

वडोदरा: गुजरात के आदिवासी बहुल छोटा उदयपुर जिले में तेंदुए ने एक मोटर साइकिल से जा रहे दंपत्ति पर हमला करके महिला और उनके चार महीने के बच्चे को घायल कर दिया। (नकवी ने कहा, भाजपा के खिलाफ महागठबंधन बिना दुल्हे के ‘बैंड, बाजा, बारात की तरह )

अधिकारियों ने बताया कि छोटा उदयपुर में पावी जैतपुर तहसील में रायपुर गांव के नजदीक कल मोटर साइकिल से पत्नी सपना और बच्चे आयुष के साथ जा रहे विक्रम रथावा पर तेंदुए ने हमला किया।

उन्होंने दावा किया कि मदद की गुहार लगाने पर ग्रामीण घटनास्थल पर आये और बच्चे को तेंदुए के कब्जे से मुक्त कराया। सपना के घुटनों में ज़ख्म हुए हैं। अधिकारियों ने बताया कि तीनों को वडोदरा में सयाजीराव जनरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डाक्टरों ने बताया कि बच्चे की पीठ और पैरों में ज़ख्म हुए है।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: Leopard attacks couple on motorcycle snatches infant in Gujarat