Live TV
GO
Hindi News भारत राष्ट्रीय केरल बाढ़ राहत कार्यक्रम में गाना...

केरल बाढ़ राहत कार्यक्रम में गाना गाएंगे शीर्ष अदालत के जज जस्टिस केएम. जोसेफ

सुप्रीम कोर्ट के जजों की तरफ से केरल के मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष में योगदान दिए जाने के बाद अब बाढ़ प्रभावित लोगों की मदद के लिए आयोजित एक कार्यक्रम में सोमवार को शीर्ष अदालत के जज जस्टिस केएम. जोसेफ गाने गाएंगे।

India TV News Desk
Edited by: India TV News Desk 26 Aug 2018, 13:47:57 IST

नई दिल्ली: सुप्रीम कोर्ट के जजों की तरफ से केरल के मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष में योगदान दिए जाने के बाद अब बाढ़ प्रभावित लोगों की मदद के लिए आयोजित एक कार्यक्रम में सोमवार को शीर्ष अदालत के जज जस्टिस केएम. जोसेफ गाने गाएंगे। 

जस्टिस केएम. जोसेफ गाएंगे दो गीत

Related Stories

यह कार्यक्रम सर्वोच्च न्यायालय की रिपोर्टिग करने वाले पत्रकारों की तरफ से आयोजित किया गया है। प्रधान न्यायाधीश जस्टिस दीपक मिश्रा कार्यक्रम के मुख्य अतिथि होंगे, जहां जस्टिस जोसेफ दो गीत गाएंगे, जिसमें एक मलयाली और एक हिंदी गीत होगा।

सिंगर मोहित चौहान भी प्रस्तुति देंगे

इतिहास की शायद यह पहली घटना होगी, जब सुप्रीम कोर्ट का कोई जज किसी कार्यक्रम में गाना गाएगा। इस कार्यक्रम में प्लेबैक सिंगर मोहित चौहान भी प्रस्तुति देंगे। इंडियन सोसायटी फॉर इंटरनेशनल लॉ के ऑडिटोरियम में आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम में भद्रा सिन्हा और गौरीप्रिय एस. भरतनाट्यम प्रस्तुति देंगे। भद्रा सिन्हा भी पत्रकार हैं और सुप्रीम कोर्ट कवर करती हैं। वहीं उभरती हुई क्लासिकल डांसर कीर्तन हरीश भी कार्यक्रम में डांस पेश करेंगी।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: केरल बाढ़ राहत कार्यक्रम में गाना गाएंगे शीर्ष अदालत के जज जस्टिस केएम. जोसेफ- Kerala floods: SC Judge KM Joseph to sing at function organised to aid deluge-hit people

More From National