Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. छोटी बच्ची की बड़ी दिलेरी, छोटे...

छोटी बच्ची की बड़ी दिलेरी, छोटे भाई को बचाने के लिए गाय से भिड़ी 8 साल की बहन

वीडियो में साफ दिख रहा है कि आरती नाराज गाय से दूर जाने के लिए अपने भाई को एक कोने की तरफ खींचने के लिए पूरी कोशिश कर रही है। साथ ही वीडियों में दिख रहा है कि गुस्सैल गाय लगातार कार्तिक पर हमला कर रही है।

IndiaTV Hindi Desk
Edited by: IndiaTV Hindi Desk 16 Feb 2018, 12:28:00 IST

नई दिल्ली: कर्नाटक से एक छोटी बच्ची की दिलेरी की अनोखी तस्वीर सामने आई है। आठ साल की इस बच्ची ने गाय के हमले से दो साल के अपने भाई को बचा लिया। आप तस्वीरों में देख सकते हैं कि ये बच्ची ट्राई साइकिल पर अपने भाई को खिला रही है तभी अचानक एक गाय आती हैं और उसके भाई पर हमला कर देती है लेकिन आरती नाम की बच्ची अपने भाई को छोडकर भागती नहीं है। वो गाय के चंगुल से अपने भाई को छुड़ाकर ही दम लेती है।

उसके बाद घर के लोग बाहर निकलते हैं और गाय को वहां से खदेड़ते हैं। ये मामला करवार के होनावर तालुक का है। गाय ने बच्चे पर हमला क्यों किया ये साफ नहीं है। माना जा रहा है बच्चा सफेद रंग का शर्ट पहने था और ये गाय के हमले की वजह हो सकती है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि आरती नाराज गाय से दूर जाने के लिए अपने भाई को एक कोने की तरफ खींचने के लिए पूरी कोशिश कर रही है। साथ ही वीडियों में दिख रहा है कि गुस्सैल गाय लगातार कार्तिक पर हमला कर रही है।

अंत में आरती अपने भाई को बचाने के लिए अपनी जान की परवाह किए बगैर कार्तिक को पीछे कर खुद गाय के सामने आ जाती है। आगे वीडियो में दिख रहा है कि तभी एक आदमी आकर गाय को दोनों बच्चों से दूर कर वहां से भगा देता है। हालांकि आरती की सूझ बूझ से उसका छोटा भाई एक गंभीर घटना का शिकार होने से बच गया।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: छोटी बच्ची की बड़ी दिलेरी, छोटे भाई को बचाने के लिए गाय से भिड़ी 8 साल की बहन - Karnataka: Sister saves little brother from a raging cow, caught on camera