Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. जम्‍मू कश्‍मीर: सुरक्षा बलों ने मार...

जम्‍मू कश्‍मीर: सुरक्षा बलों ने मार गिराए 5 आतंकी, विरोध में गांव वालों का पथराव, सीआरपीएफ के चार जवान घायल

जम्मू कश्मीर में रविवार सुबह से सुरक्षबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है।

IndiaTV Hindi Desk
Written by: IndiaTV Hindi Desk 10 Feb 2019, 14:11:46 IST

जम्‍मू कश्‍मीर में रविवार सुबह से जारी सुरक्षबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ खत्‍म हो गई है। कई घंटों की मुठभेड़ के बाद सुरक्षा बलों ने उस घर को बम से उड़ा दिया, जिसमें आतंकवादी छिपे हुए थे और सुरक्षाबलों पर गोलियां चला रहे थे। सुरक्षा बलों के मुताबिक इस कार्रवाई में 5 आतंकी मारे गए हैं। आ‍तंकियों के पास से भारी मात्रा में गोलाबारूद बरामद किया गया है। 

आतंकियों के खिलाफ इस ऑपरेशन के बाद सुरक्षा बलों के जवानों को ग्रामीणों का विरोध भी झेलना पड़ रहा है। आतंकियों के मारे जाने की खबर मिलने के बाद ग्रामीणों ने पथराव शुरू कर दिया। जिसमें सीआरपीएफ के चार जवानों के घायल होने की खबर है। ​फिलहाल इलाके में तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया है। फिलहाल आतंकियों के शव बरामद नहीं हुए हैं। 

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार दक्षिण कश्‍मीर के कुलगाम के देवसर क्षेत्र के केलाम में रविवार सुबह सुरक्षाबल खोजी अभियान चला रहे थे। तभी मुठभेड़ शुरू हो गई। दोनों ओर से जमकर गोलाबारी हुई। सुरक्षा बलों को एक घर में तीन से चार आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने गांव को घेर लिया । 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: Jammu Kashmir gunfight broke out in Kulgam security forces Terrorist latest updates | जम्‍मू कश्‍मीर: कुलगाम में भीषण मुठभेड़ जारी, सुरक्षा बलों ने गांव में घेरे 3 से 4 आतंकी