Live TV
GO
Hindi News भारत राष्ट्रीय जम्मू-कश्मीर: अनंतनाग में सुरक्षा बलों और...

जम्मू-कश्मीर: अनंतनाग में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़, दो आतंकी मारे गए

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में आज सुबह सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हो गयी। इस मुठभेड़ में हिज्बुल मुजाहिदीन के दो आतंकवादी मारे गये।

IndiaTV Hindi Desk
Edited by: IndiaTV Hindi Desk 29 Aug 2018, 9:49:37 IST

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में आज सुबह सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हो गयी। इस मुठभेड़ में हिज्बुल मुजाहिदीन के दो आतंकवादी मारे गये। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि खानबल के मुनिवाद गांव में आतंकवादियों की मौजूदगी की पुष्ट सूचना के आधार पर सुरक्षा बलों ने आज तड़के घेराबंदी और तलाशी अभियान चलाया। उन्होंने बताया, आतंकवादियों ने तलाशी दल पर गोलीबारी की। सुरक्षा बलों की जवाबी कार्रवाई के साथ ही मुठभेड़ शुरू हो गयी। अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ अभी तक समाप्त नहीं हुई है। इस संबंध में अतिरिक्त जानकारी की प्रतीक्षा है। (पश्चिम बंगाल में ग्राम पंचायत बोर्ड के गठन में भड़की हिंसा, 30 लोग जख्मी )

सुरक्षाबलों ने मुनवार्ड को चारों ओर से घेर लिया है और तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। बता दें कि दक्षिण कश्मीर के पुलवामा में मंगलवार को सेना के वाहन को आईईडी से निशाना बनाया गया था। इसके बाद आतंकियों की ओर से सुरक्षाबलों पर फायरिंग की गई। सेना के जवानों ने भी आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब दिया।

गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के हंदवाड़ा में रविवार सुबह मुठभेड़ में 4 आतंकी गिरफ्तार किए गए थे। पकड़े गए आतंकियों के पास से हथियार और काफी मात्रा में बारूद बरामद हुआ था। ये सभी आतंकी नए संगठन में हाल ही जुड़े हुए बताए जा रहे हैं और वह एलओसी को पार कर उस ओर जाने की फिराक में थे।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Jammu-Kashmir Anantnag encounter between security forces and terrorists