Live TV
GO
Hindi News भारत राष्ट्रीय जम्मू-कश्मीर: शोपियां में सुरक्षाबलों ने हिज्बुल...

जम्मू-कश्मीर: शोपियां में सुरक्षाबलों ने हिज्बुल के 2 आतंकियों को किया ढेर, हथियार बरामद

जम्मू एवं कश्मीर के शोपियां जिले में शनिवार को सुरक्षा बलों एक बड़ी कामयाबी मिली। इलाके के खुदपुरा गांव में सुरक्षाबलों एवं आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़ में दो आतंकवादी मार गिराए गए।

IndiaTV Hindi Desk
Edited by: IndiaTV Hindi Desk 04 Nov 2018, 13:38:33 IST

श्रीनगर: जम्मू एवं कश्मीर के शोपियां जिले में शनिवार को सुरक्षा बलों एक बड़ी कामयाबी मिली। इलाके के खुदपुरा गांव में सुरक्षाबलों एवं आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़ में दो आतंकवादी मार गिराए गए। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों आतंकवादी हिज्बुल मुजाहिदीन से ताल्लुक रखते थे और उनकी पहचान मोहम्मद इरफान भट्ट और शाहिद मीर के रूप में हुई है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने पर सुरक्षाबलों ने शोपियां के खुदपुरा इलाके में घेराबंदी की और तलाश अभियान चलाया।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि तलाशी अभियान के दौरान जब आतंकवादियों को चारों ओर से घेर लिया गया तो उन्होंने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में सुरक्षाबलों ने दो आतंकवादियों को मार गिराया। अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ स्थल से हथियार और गोला-बारूद बरामद हुआ है। बाद में पुलिस ने मुठभेड़ स्थल से दोनों आतंकियों के शव भी बरामद कर लिए। साथ ही बड़ी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद भी बरामद हुए हैं।

मुठभेड़ के बाद इलाके में मोबाइल इंटरनेट को ठप कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि आतंकियों की मौत के बाद क्षेत्र में लोगों ने पत्थरबाजी भी की। पुलिस ने फिलहाल मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह जांच आतंकियों के घर में छिपे होने और अन्य तथ्यों को ध्यान में रखकर की जानी है।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Jammu and Kashmir: Two Hizbul Mujahideen terrorists gunned down in encounter in Shopian

More From National