Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में 3 आतंकवादी...

जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में 3 आतंकवादी ढेर, घुसपैठ की कोशिश नाकाम

जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में शनिवार को सेना ने एलओसी के रास्ते घुसपैठ की कोशिश को नाकाम करते हुए तीन आतंकवादियों को मार गिराया।

India TV News Desk
Edited by: India TV News Desk 19 Aug 2018, 7:41:30 IST

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में शनिवार को सेना ने एलओसी के रास्ते घुसपैठ की कोशिश को नाकाम करते हुए तीन आतंकवादियों को मार गिराया। आतंकियों द्वारा घुसपैठ की यह कोशिश तंगधार सेक्टर की तरफ से की गई थी। 

सूत्रों के मुताबिक सेना के जवानों ने शनिवार शाम करीब 7 बजे नियंत्रण रेखा के पास से इलाकों में कुछ संदिग्ध हलचल देखी थी। इसके बाद जवानों ने आतंकियों की तलाश में एक सर्च ऑपरेशन शुरू किया। जिसके बाद दोनों तरफ से गोलीबारी शुरू हुई जिसमें सेना ने तीन आतंकियों को मार गिराया।

नियंत्रण रेखा पर भारतीय, पाकिस्तानी सैनिकों के बीच गोलीबारी

जम्मू एवं कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर भारतीय और पाकिस्तानी सैनिकों ने गोलीबारी की, जिसके चलते दो नागरिक मामूली रूप से घायल हो गए हैं। पुलिस ने शनिवार को कहा कि पाकिस्तानी सेना ने संघर्षविराम का उल्लंघन करते हुए शुक्रवार शाम छोटे हथियारों और मोर्टार के जरिए करनाह सेक्टर में भारतीय चौकियों को निशाना बनाया। पुलिस ने कहा, "भारतीय सैनिकों ने इसका करारा जवाब दिया और दोनों पक्षों की ओर से कुछ देर तक गोलीबारी जारी रही। घायल नागरिकों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।"

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: Jammu and Kashmir: Three terrorists killed as Indian Army foils infiltration bid along LoC in Kupwara- जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में 3 आतंकवादी ढेर, घुसपैठ की कोशिश नाकाम