Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. जम्मू-कश्मीर: कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों ने घुसपैठ...

जम्मू-कश्मीर: कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों ने घुसपैठ की बड़ी कोशिश नाकाम की, 6 आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों ने आतंकियों की घुसपैठ की एक और कोशिश को नाकाम कर दिया है। सूबे के कुपवाड़ा जिले में सुरक्षाबलों ने घुसपैठ की कोशिश कर रहे 6 आतंकियों को मार गिराया...

IndiaTV Hindi Desk
Edited by: IndiaTV Hindi Desk 10 Jun 2018, 13:40:07 IST

कुपवाड़ा: जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों ने आतंकियों की घुसपैठ की एक और कोशिश को नाकाम कर दिया है। सूबे के कुपवाड़ा जिले में सुरक्षाबलों ने घुसपैठ की कोशिश कर रहे 6 आतंकियों को मार गिराया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आतंकी कुपवाड़ा के केरन सेक्टर में घुसपैठ करने की कोशिश कर रहे थे। जब सुरक्षाबलों ने उन्हें रोकने की कोशिश की, तो उन्होंने फायरिंग कर दी। सुरक्षाबलों की जवाबी कार्रवाई में अभी तक 6 आतंकियों के मारे जाने की खबर है।

सुरक्षा बलों की कार्रवाई अभी भी जारी है। आशंका जताई जा रही है कि घुसपैठ के लिए अभी भी कुछ आतंकी छिपे हो सकते हैं, इसलिए ऑपरेशन को अभी तक बंद नहीं किया गया है। गौरतलब है कि शनिवार को बांदीपोरा में भी आतंकियों के साथ सुरक्षाबलों की मुठभेड़ हुई थी। सैन्य अधिकारियों को शनिवार देर शाम पनार इलाके के जंगलों में कुछ आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी, जिसके बाद सेना की 14 राष्ट्रीय राइफल्स के जवानों ने जंगलों में सर्च ऑपरेशन शुरू किया था।

बांदीपोरा में 14 राष्ट्रीय राइफल्स के सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकियों ने जवानों पर फायर कर दिया और भागने की कोशिश भी की। इसके बाद SOG और CRPF के जवानों को भी बुला लिया गया और पनार इलाके के जंगलों में गहन तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया। बताया जा रहा है कि इलाके में 2-3 आतंकी छिपे हो सकते हैं।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: Jammu and Kashmir: Terrorists killed as security forces foil infiltration bid in Kupwara