Live TV
  1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. जम्मू-कश्मीर में नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता...

जम्मू-कश्मीर में नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता के आवास पर आतंकवादी हमला

इससे पहले जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला की सुरक्षा में सेंध का मामला सामने आया था। एक शख्स जम्मू में फारुक के घर के पास बैरिकेंडिंग तोड़ते हुए उनके घर में घुसने में कामयाब हो गया था।

IndiaTV Hindi Desk
Edited by: IndiaTV Hindi Desk 18 Aug 2018, 12:09:49 IST

श्रीनगर: जम्मू एवं कश्मीर के शोपियां जिले में शनिवार को आतंकवादियों ने नेशनल कॉन्फ्रेंस (एनसी) के नेता के आवास पर हमला कर दिया। पुलिस ने यह जानकारी दी। आतंकवादियों ने चित्रागम गांव में तड़के 4.30 बजे के करीब एनसी नेता व विधायक शौकत हुसैन गनई के घर के बाहर गार्ड पोस्ट पर फायरिंग की। पुलिस ने कहा, "चौकस गाडरे ने भी जवाबी फायरिंग की, जिसके बाद आतंकवादी भाग खड़े हुए। इसमें कोई हताहत नहीं हुआ।"

इससे पहले जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला की सुरक्षा में सेंध का मामला सामने आया था। एक शख्स जम्मू में फारुक के घर के पास बैरिकेंडिंग तोड़ते हुए उनके घर में घुसने में कामयाब हो गया था। वहां पर मुस्तैद सुरक्षा कर्मियों ने इस शख्स को मार गिराया है।

हालांकि उस वक्त फारूक अब्दुल्ला अपने घर पर मौजूद नहीं थे। पुलिस के बड़े अफसर फारूक के घर पहुंच गए हैं और जांच की जा रही है कि ये शख्स हाई सिक्यूरिटी जोन में पहुंचने में कैसे कामयाब हो गया।

बठिंडी इलाके में फारुख अब्दुल्ला के अलावा नेशनल कॉन्फ्रेंस के कई बड़े नेता भी रहते हैं। इस इलाके के चारों ओर सुरक्षाबलों का बड़ा घेरा है। जम्मू-कश्मीर पुलिस का कहना है कि फिलहाल इस घटना को आतंकी हमले से नहीं जोड़ा जा सकता ये एक हादसा बताया जा रहा है।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का भारत सेक्‍शन
Web Title: जम्मू-कश्मीर में नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता के आवास पर आतंकवादी हमला - Jammu and Kashmir: Militants attack NC leader's guard post in south Kashmir, no loss