Live TV
  1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में अल बदर...

जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में अल बदर आंतकी संगठन के 4 आतंकवादी गिरफ्तार

जम्मू-कश्मीर में रविवार को सुरक्षाबलों ने बड़ी सफलता हासिल करते हुए 4 आंतकवादियों को गिरफ्तार कर लिया। यह गिरफ्तारी कुपवाड़ा जिले के हंदवाड़ा में एक मुठभेड़ के बाद की गई है।

India TV News Desk
Edited by: India TV News Desk 26 Aug 2018, 10:48:47 IST

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर में रविवार को सुरक्षाबलों ने बड़ी सफलता हासिल करते हुए 4 आंतकवादियों को गिरफ्तार कर लिया। यह गिरफ्तारी कुपवाड़ा जिले के हंदवाड़ा में एक मुठभेड़ के बाद की गई है। यह सभी आतंकी संगठन में नए-नए भर्ती हुए है। सुरक्षाबलों ने उन्हें तब गिरफ्तार किया जब वो एलओसी को पार कर उस तरफ जाने की फिराक में थे।

Related Stories

विश्वसनिय सूत्रों से मिली जानकारी के आधार पर सेना और पुलिस ने मिलकर इस ऑपरेशन को अंजाम दिया, जिसमें गोलिबारी के बाद चार आतंकवादियों को आत्मसमर्पण करने पर मजबूर होना पड़ा जबकि तीन आतंकी भागने में कामियाब हो गए। सुरक्षाबलों द्वारा इलाके को घेरकर उन्हें पकड़ने के लिए कोशिशें की जा रही है। यह आतंकी अल बदर​ संगठन से संबंधित बताए जा रहे है।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का भारत सेक्‍शन
Web Title: जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में अल बदर आंतकी संगठन के 4 आतंकवादी गिरफ्तार-Jammu and Kashmir: Four terrorists arrested after gunfight with security forces in Kupwara