Live TV
  1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. जम्मू-कश्मीर: शोपियां में आतंकियों और सुरक्षाबलों...

जम्मू-कश्मीर: शोपियां में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ में 2 आतंकी ढेर, 1 जवान घायल

जम्मू एवं कश्मीर के शोपियां जिले में मंगलवार को हुई मुठभेड़ में सेना ने दो आतंकवादियों को मार गिराया...

IndiaTV Hindi Desk
Edited by: IndiaTV Hindi Desk 10 Jul 2018, 12:16:52 IST

नई दिल्ली: जम्मू एवं कश्मीर के शोपियां जिले में मंगलवार को हुई मुठभेड़ में सेना ने दो आतंकवादियों को मार गिराया जबकि छह लोग घायल हो गए। कुनडलान गांव में छिपे आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी की जिसके बाद सुरक्षाबलों ने दो आतंकवादियों को मार गिराया। मारे गए आतंकवादियों के शव भी बरामद किए जा चुके हैं।

मुठभेड़ में जूनियर कमिशंड ऑफिसर (जेसीओ), 44 राष्ट्रीय राइफल्स के दो जवान और चार प्रदर्शनकारी भी घायल हो गए। सूत्रों ने कहा कि मुठभेड़ स्थल के पास सुरक्षाबलों के साथ झड़प में प्रदर्शकारी घायल हो गए। 

पुलिस अधिकारी ने कहा कि घायल जवानों को श्रीनगर में सेना के 92 बेस अस्पताल में भर्ती कराया गया, जबकि नागरिकों को अलग अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दो आतंकवादियों के अलावा, शोपियां जिले में सुरक्षाबलों के साथ चल रही मुठभेड़ में बेटे के फंसने की खबर सुनकर एक पिता की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई।

 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का भारत सेक्‍शन
Web Title: जम्मू-कश्मीर: शोपियां में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ में 2 आतंकी ढेर, 1 जवान घायल - Jammu and Kashmir: Encounter breaks out in Shopian village