Live TV
  1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. जम्मू एवं कश्मीर: पिछले महीने लापता...

जम्मू एवं कश्मीर: पिछले महीने लापता हुए युवक का शव बरामद

जम्मू एवं कश्मीर पुलिस ने रविवार को कहा कि पिछले महीने लापता हुए युवक का शव बरामद किया गया है, उसकी हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने इस संबंध में दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया है।

IndiaTV Hindi Desk
Edited by: IndiaTV Hindi Desk 09 Sep 2018, 14:21:32 IST

श्रीनगर: जम्मू एवं कश्मीर पुलिस ने रविवार को कहा कि पिछले महीने लापता हुए युवक का शव बरामद किया गया है, उसकी हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने इस संबंध में दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बयान में कहा,"मेहराजुद्दीन तेली के पिता ने 26 अगस्त को शिकायत दर्ज कराई थी कि उनका बेटा दो दिन पहले तंगमार्ग इलाके से लापता हो गया था। उसे ढूंढ़ने के लिए प्रयास किए गए थे।" (कानपुर: पांच दिनों तक चली मौत से जंग में आखिरकार हार गये IPS सुरेन्द्र दास )

पूछताछ में दोनों संदिग्धों इरशाद अहमद वानी और इम्तियाज अहमद वानी ने कुबूल कर लिया कि जिस दिन मेहराजुद्दीन लापता हुआ था, उसी दिन उसकी हत्या कर दी गई थी और शव को क्षेत्र से कुछ किलीमीटर दूर दफना दिया गया था।

बयान के अनुसार,"मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में चिकित्सीय और फॉरेंसिक टीम ने मेहराजुद्दीन का शव जमीन से खोदकर निकाला।" मामले की जांच जारी है।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: J&K missing man found dead