Live TV
GO
Hindi News भारत राष्ट्रीय कानपुर: पांच दिनों तक चली मौत...

कानपुर: पांच दिनों तक चली मौत से जंग में आखिरकार हार गये IPS सुरेन्द्र दास

कानपुर के पुलिस अधीक्षक (पूर्वी) के पद पर तैनात रहे भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारी सुरेन्द्र कुमार दास जहरीला पदार्थ खाने के कारण करीब पांच दिनों तक चली मौत से जंग आज आखिरकार हार गये।

IndiaTV Hindi Desk
Edited by: IndiaTV Hindi Desk 09 Sep 2018, 13:37:17 IST

लखनऊ: कानपुर के पुलिस अधीक्षक (पूर्वी) के पद पर तैनात रहे भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारी सुरेन्द्र कुमार दास जहरीला पदार्थ खाने के कारण करीब पांच दिनों तक चली मौत से जंग आज आखिरकार हार गये। कानपुर के एक निजी अस्पताल उनका निधन हो गया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रदेश के पुलिस महानिदेशक ओम प्रकाश सिंह ने दास के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया है। राज्य सरकार के प्रवक्ता ने बताया कि दास ने कानपुर के एक अस्पताल में शनिवार/रविवार की दरम्यानी रात 12 बजकर 20 मिनट पर अंतिम सांस ली।  (केरल में एक कॉन्वेंट के कुएं से एक नन का शव बरामद )

वर्ष 2014 बैच के पुलिस सेवा के अधिकारी रहे दास ने गत पांच सितम्बर को संदिग्ध परिस्थितियों में जहर खा लिया था। उसके बाद से ही उनकी हालत नाजुक बनी हुई थी । उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था। शुरूआती जांच से पता चला है कि अधिकारी ने पारिवारिक कलह के चलते जहर खाया था।

प्रदेश के पुलिस महानिदेशक ओम प्रकाश सिंह ने कल अस्पताल जाकर दास का हाल लिया था। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने युवा आईपीएस अफसर के निधन पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए शोक संतप्त परिजन के प्रति संवेदना प्रकट की है। पुलिस महानिदेशक ओम प्रकाश सिंह ने भी दास के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: ips officer surendra das who committed suicide dies