Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. 26 जनवरी से पहले बड़े आतंकी...

26 जनवरी से पहले बड़े आतंकी हमले की साज़िश का पर्दाफाश

26 जनवरी पर दिल्ली को दहलाने की कोशिश करने वाले बड़े आतंकी हमले की साजिश का पर्दाफाश हुआ है। हाल ही में पुलिस ने मथुरा से एक संदिग्ध का गिरफ्तार किया था...

India TV News Desk
Edited by: India TV News Desk 08 Jan 2018, 7:25:40 IST

26 जनवरी पर दिल्ली को दहलाने की कोशिश करने वाले बड़े आतंकी हमले की साजिश का पर्दाफाश हुआ है। हाल ही में पुलिस ने मथुरा से एक संदिग्ध का गिरफ्तार किया था, जिसने खुलासा किया कि, 26 जनवरी पर और अक्षरधाम मंदिर में पर बड़े आतंकी हमले की साजिश रची जा रही है। (बेंगलुरु: बार में आग लगने से 5 लोगों की मौत )

मथुरा से आतंकी की गिरफ्तारी के बाद से ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। आपको बता दें कि 30 वर्षीय आतंकी विलाल अहमद वानी कश्मीर के अनंतनाग का रहने वाला है। आतंकी के पास छानबीन करने के बाद उसके पास भारतीय सेना से जुड़े दस्तावेज भी मिले हैं।

वानी के दो साथी दिल्ली में जामा मस्जिद के पास एक गेस्ट हाउस में ठहरे थे। दोनों के फरार होने के बाद से जांच एजेंसियों की नींद उड़ी हुई है। सुरक्षा एजेंसियां दोनों संदिग्धों की तलाश में जुटी हुई हैं। दिल्ली और यूपी समेत कई राज्यों में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है।

 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: Intimidation of big terror attack before 26th January