Live TV
GO
Hindi News भारत राष्ट्रीय ...जब हाथ में नरमुंड लेकर कलेक्टर...

...जब हाथ में नरमुंड लेकर कलेक्टर के पास पहुंचे ये तांत्रिक बाबा, मचा हड़कंप

तांत्रिक ने मानव कंकाल कलेक्टर के सामने रख दिया। इस दौरान लोग ही नहीं खुद कलेक्टर भी यह नजारा देख खौफजदा हो गए।

IndiaTV Hindi Desk
IndiaTV Hindi Desk 02 Jan 2019, 17:29:11 IST

इंदौर (मप्र): इंदौर में नवागत कलेक्टर लाकेश जाटव की जनसुनवाई में एक तांत्रिक मानव कंकाल की खोपड़ी लेकर कलेक्ट्रेट पहुंच गया। तांत्रिक ने वह कंकाल कलेक्टर के सामने रख दिया। इस दौरान लोग ही नहीं खुद कलेक्टर भी यह नजारा देख खौफजदा हो गए।

दरअसल तांत्रिक महंत रामदास स्थानीय मुसाखेड़ी शांतिनगर के पास पिपलिया हाना की सरकारी श्मशान की जमीन को बचाने की लड़ाई लड़ रहा है। उसने बताया कि भूमाफिया ने जमीन पर कब्जा करने के लिए जेसीबी चलवा दी जिसकी वजह से कब्र से कंकाल बाहर निकल आए हैं। उसने बताया कि सीएम हेल्पलाइन से कई बार शिकायतें की लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई।

तांत्रिक ने अपनी शिकायत में भूमाफिया बॉबी छाबड़ा और उसके लोगों पर श्मशान की ज़मीन पर अवैध कब्जे को लेकर आरोप लगाए हैं। इससे पहले भी बॉबी छाबड़ा का के ज़मीनों पर कब्ज़ा करने का मामला सामने आ चुका है। उसने बताया कि श्मशान की जमीन को कब्जे धारियों से मुक्त कराने के लिए उस अपने साथ कंकाल लेकर कलेक्ट्रेट आना पड़ा। तांत्रिक का कहना है पिछले 25 सालों से गरीब बस्ती के लोग अपने परिजनों को दफनाने व अंतिम संस्कार करने आते हैं तभी से जमीन शमशान के रूप में मानी जाती है।

India Tv Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन