Live TV
GO
Hindi News भारत राष्ट्रीय भारतीय बॉर्डर के पास दिखे 4...

भारतीय बॉर्डर के पास दिखे 4 पाकिस्तानी F-16 लड़ाकू विमान, भारतीय विमान सामने देख भाग गए

सूत्रों के मुताबिक पंजाब के खेमकरण सेक्टर से लगते बॉर्डर के पास पाकिस्तानी लड़ाकू विमान देखे गए थे

IndiaTV Hindi Desk
IndiaTV Hindi Desk 02 Apr 2019, 0:04:30 IST

नई दिल्ली। सोमवार तड़के 3 बजे भारतीय बॉर्डर के निकट 4 पाकिस्तानी लड़ाकू F-16 विमान और UAV देखे गए, लेकिन भारतीय लड़ाकू विमानों की मुस्तैदी को देखते हुए वह वापस चले गए। सूत्रों से यह जानकारी मिली है। सूत्रों के मुताबिक भारत के सुखोई 30MKI और मिराज को देखने के बाद पाकिस्तानी लड़ाकू विमान वापस अपने इलाके में चले गए। सूत्रों के मुताबिक पंजाब के खेमकरण सेक्टर से लगते बॉर्डर के पास पाकिस्तानी लड़ाकू विमान देखे गए थे।

उधर जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तान की तरफ से सीज फायर का लगातार उलंघन हो रहा है, सोमवार को पाकिस्तान की तरफ से की गई अकारण गोलाबारी में सीमा सुरक्षा बल एक अधिकारी शहीद हो गया।

अधिकारियों ने बताया कि छह जवानों समेत 11 लोग घायल हो गए है । उन्होंने बताया कि पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तानी सेना के संघर्ष विराम उल्लंघन में बीएसएफ के एक अधिकारी शहीद हो गये। उनके अनुसार सोमवार दोपहर में शाहपुर उप सेक्टर के एक गांव में एक घर के नजदीक एक गोला गिरने से सोबिया (पांच) की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गये। 

अधिकारियों ने बताया कि भारी गोलाबारी में छह घरों को नुकसान पहुंचा है। पाकिस्तान ने नियंत्रण रेखा पर रिहायशी क्षेत्रों को भारी हथियारों और मोर्टार बमों से निशाना बनाया। स्थानीय लोगों में दहशत का माहौल है। अंतिम खबर आने तक देगवार शाहपुर, केरनी, कृष्णा घाटी, मनकोटे, गुलपुर और पुंछ उप संभागों में पाकिस्तानी सेना की ओर से गोलाबारी जारी है। 

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: भारतीय बॉर्डर के पास दिखे 4 पाकिस्तानी F-16 लड़ाकू विमान, भारतीय विमान सामने देख भाग गए