Live TV
GO
Hindi News भारत राष्ट्रीय पाकिस्तान को पुलवामा हमले का सबूत...

पाकिस्तान को पुलवामा हमले का सबूत नहीं देगा भारत: सूत्र

पुलवामा हमले की ज़िम्मेदारी जैश के लेने के बावजूद जिस तरह से पाकिस्तान झूठ पर झूठ बोल रहा है उसके उसका असली चेहरा पूरी तरह बेपर्दा हो गया है

IndiaTV Hindi Desk
Written by: IndiaTV Hindi Desk 20 Feb 2019, 13:05:51 IST

नई दिल्ली: पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तान का चेहरा पूरा दुनिया के सामने बेनकाब हो गया है। आतंक को पनाह देने वाला, दहशतगर्दों को पालने-पोसने वाला पाकिस्तान पूरी दुनिया में अलग-थलग पड़ गया है। गृह मंत्रालय के सूत्रों के हवाले से आ रही है कि भारत पाकिस्तान को पुलवामा हमले का सबूत नहीं देगा, वहीं दुनिया के दूसरे देशों को सबूत देकर पाकिस्तान को बेनकाब करेगा। पाकिस्तान में भारत के उच्चायुक्त अजय बिसारिया आज गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मिले जिसके बाद यह निर्णय लिया गया।

इससे पहले आज अमेरिका में भारत के हाई कमिश्नर हर्षवर्धन भी गृह मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात कर चुके हैं। पुलवामा हमले के बाद भी यह मुलाकात काफी अहम माना जा रहा है। हमले के बारे में बात करते हुए पाकिस्तानी प्रधानमंत्री ने कहा कि इससे पाकिस्तान को कुछ हासिल नहीं होने वाला था, ऐसे में वह क्यों इस तरह की हरकत करता? साथ ही अपने देश को आतंकवाद का एक बड़ा शिकार बताते हुए इमरान ने कहा कि भारत ने बगैर किसी सबूत के पाकिस्तान के ऊपर आरोप लगाए हैं।

Related Stories

इमरान ने कहा कि पुलवामा हमले में पाकिस्तान का कोई भी शख्स दोषी पाया जाता है तो हम कार्रवाई के लिए तैयार हैं। उन्होंने कह कि भारत हमेशा आतंकवाद पर बातचीत करने को कहता है, हम आतंकवाद पर बातचीत करने को तैयार हैं।

पुलवामा हमले की ज़िम्मेदारी जैश के लेने के बावजूद जिस तरह से पाकिस्तान झूठ पर झूठ बोल रहा है उसके उसका असली चेहरा पूरी तरह बेपर्दा हो गया है और अब दुनिया के कई देशों ने पाकिस्तान की चौतरफा घेराबंदी शुरू कर दी है।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: पाकिस्तान को पुलवामा हमले का सबूत नहीं देगा भारत: सूत्र - India will not provide proof of Pulwama attack to Pakistan: Sources

More From National