Live TV
  1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. भारत भारतीयों के लिए है, घुसपैठियों...

भारत भारतीयों के लिए है, घुसपैठियों के लिए नहीं- किरण रिजिजू

 जो भारतीय हैं, उन्हें एनआरसी से डरने की जरूरत नहीं है। घुसपैठियों को भारत से बाहर निकाला जाएगा।

IndiaTV Hindi Desk
Edited by: IndiaTV Hindi Desk 13 Aug 2018, 23:50:12 IST

नई दिल्ली: स्वतंत्रता दिवस के खास मौके पर इंडिया टीवी ने Jai Hind With India TV कार्यक्रम का आयोजन किया। इस कार्यक्रम के एक अंश में गृह राज्य मंत्री किरन रिजिजू भी शामिल हुए। किरन रिजिजू ने इस मौके पर एनसीआर, मॉब लिंचिंग, रोहिंग्या, राफेल जैसे कई मुद्दों पर बात की।

भारत भारतीयों के लिए है, घुसपैठियों के लिए नहीं

एनसीआर पॉलिसी पर बात करते हुए किरण रिजिजू ने कहा कि भारत भारतीयों के लिए है, घुसपैठियों के लिए नहीं है। जो भारतीय हैं, उन्हें एनआरसी से डरने की जरूरत नहीं है। घुसपैठियों को भारत से बाहर निकाला जाएगा। ममता बनर्जी के कहने से गृहयुद्ध नहीं हो जाएगा। हालांकि एक मुख्यमंत्री द्वारा गृहयुद्ध की बात करना शर्मनाक है। असम में एनआरसी के खिलाफ कोई आवाज नहीं है। इसका काम काफी पहले से शुरू हो जाना चाहिए था। एनआरसी नहीं आया तो भारत का भविष्य खतरे में पड़ जाएगा।

देश की सुरक्षा के लिए बड़ा खतरा है रोहिंग्या

रोहिंग्या पर भी किरन रिजिजु ने खुलकर बात की। उन्होंने कहा कि रोहिंग्या देश की सुरक्षा के लिए बहुत बड़ा खतरा हैं, कुछ पार्टियां वोट के लिए रोहिंग्या को देश में बसाना चाहती हैं। रोहिंग्या हिंदुस्तान में अवैध रूप से आए हैं। हम उन्हें भारत में जगह नहीं दे सकते। बीजेपी वोट बैंक की राजनीति नहीं कर रही है। घुसपैठिए कांग्रेसियों के वोट बैंक हैं, इसलिए उसे तकलीफ हो रही है।

मॉब लिंचिंग पर पीएम को नहीं ठहरा सकते जिम्मेदार

हमने राज्य सरकारों को कसूरवारों के खिलाफ कार्रवाई करने को कहा। हर बात के लिए पीएम को जिम्मेदार ठहराना ठीक नहीं। कानून व्यवस्था राज्य का काम है, पीएम लॉ एंड ऑर्डर नहीं देखते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कह चुके हैं कि मॉब लिंचिंग बर्दाश्त नहीं की जाएगी। हमने मॉब लिंचिंग को लेकर हर राज्य को एडवायजरी जारी की है। 

किसी भी मंत्री पर पैसे लेने का आरोप नही

इतने दिनों में सरकार के किसी भी मंत्री के ऊपर कहीं से एक पैसा लेने का भी आरोप नहीं है। विपक्ष के पास कोई मु्द्दा नहीं है इसलिए राफेल को हवा में उछाल रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बदनाम करने की कोशिश करने वाले खुद बर्बाद हो जाएंगे।

 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का भारत सेक्‍शन
Web Title: भारत भारतीयों के लिए है, घुसपैठियों के लिए नहीं- किरण रिजिजू-india for indians not for INFILTRATOR said kiran rijiju