Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. Independence Day 2018: पंजाब, हरियाणा में...

Independence Day 2018: पंजाब, हरियाणा में सुरक्षा एजेंसियां हाई अलर्ट पर, झंडोत्तोलन स्थलों पर सुरक्षा बढ़ाई गई

स्वतंत्रता दिवस से पहले पंजाब और हरियाणा में सुरक्षा बढ़ा दी गयी है। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि उन झंडोत्तोलन स्थलों पर सुरक्षा बढ़ा दी गयी है जहां गणमान्य लोग तिरंगा फहराएंगे।

IndiaTV Hindi Desk
Edited by: IndiaTV Hindi Desk 15 Aug 2018, 12:37:59 IST

चंडीगढ़: स्वतंत्रता दिवस से पहले पंजाब और हरियाणा में सुरक्षा बढ़ा दी गयी है। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि उन झंडोत्तोलन स्थलों पर सुरक्षा बढ़ा दी गयी है जहां गणमान्य लोग तिरंगा फहराएंगे। अधिकारियों ने आज कहा कि चंडीगढ़, लुधियाना, जालंधर, अमृतसर, पानीपत, अम्बाला सहित प्रमुख रेलवे स्टेशनों और महत्वपूर्ण अंतरराज्यीय बस टर्मिनलों एवं दूसरे अहम प्रतिष्ठानों पर कड़ी चौकसी बरती जा रही है। (Independence Day 2018: स्वतंत्रता दिवस के मौके पर राष्ट्रीय राजधनी में कड़े सुरक्षा इंतजाम)

उन्होंने बताया कि पंजाब के सीमाई जिलों में विशेष सुरक्षा व्यवस्थाएं की गयी हैं। पुलिस और दूसरे सुरक्षाकर्मियों ने दोनों राज्यों और चंडीगढ़ में वाहनों की तलाशी का काम तेज कर दिया है।

स्वतंत्रता दिवस पर किसी अप्रिय घटना को रोकने के लिए प्रमुख प्रतिष्ठानों एवं संवेदनशील जगहों पर सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं। इसी बीच पंजाब में पुलिस अधिकारियों ने गेस्ट हाउस, साइबर कैफे, टेलीफोन बूथ एवं टैक्सी सेवाओं से अपने ग्राहकों पर नजर रखने और किसी व्यक्ति की गतिविधि संदिग्ध होने पर जानकारी देने को कहा है।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: Independence Day 2018 Security agencies on high alert in Punjab and Haryana