Live TV
  1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. गुरुग्राम में 5 साल की बच्ची...

गुरुग्राम में 5 साल की बच्ची के साथ रेप, हालत गंभीर, आरोपी गिरफ्तार

बच्ची यूपी के हरदोई से अपने रिश्तेदार के यहां आई थी जो कि मानेसर के पास रहते हैं। पुलिस ने बताया कि आरोपी भी बच्ची के गांव का ही रहनेवाला है और परिवार का दूर का रिश्तेदार है।

IndiaTV Hindi Desk
Edited by: IndiaTV Hindi Desk 24 Aug 2018, 17:29:56 IST

गुरुग्राम: गुरुग्राम में 5 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म और क्रूरता की वारदात सामने आई है। पुलिस के मुताबिक आरोपी शख्स बच्ची का जाननेवाला था। पीड़ित बच्ची का कल शहर के सिविल अस्पताल में ऑपरेशन किया गया है और उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। महिला पुलिस स्टेशन में पॉस्को एक्ट के तहत इस घटना की एफआईआर दर्ज कराई गई। 

बताया जाता है कि बच्ची यूपी के हरदोई से अपने रिश्तेदार के यहां आई थी जो कि मानेसर के पास रहते हैं। पुलिस ने बताया कि आरोपी भी बच्ची के गांव का ही रहनेवाला है और परिवार का दूर का रिश्तेदार है। गुड़गांव महिला स्टेशन की अधिकारी कांता देवी ने बताया कि बच्ची एक हफ्ते पहले गुड़गांव आई थी और तभी से आरोपी की नजर बच्ची पर थी। पिछली रात जब बच्ची की मां टॉयलेट गई उसी समय आरोपी बच्ची के कमरे में दाखिल हुआ और सोती हुई बच्ची को उठाकर अपने कमरे में ले गया। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने बच्ची को कमरे में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म और बर्बर हरकतें की। 

बच्ची की मां जब कमरे में वापस लौटी तो उसे बेड नहीं पाकर वह उसे ढूंढने लगी। महिला पुलिस अधिकारी ने बताया कि बच्ची की मां के चिल्लाने पर पड़ोसी भी इकट्ठे हो गए। पड़ोसियों ने बच्ची को बेहोशी और रक्तरंजित अवस्था में आरोपी के दरवाजे के पास पाया। बच्ची को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टर भी उसके जख्मों को देखकर दंग रह गए। बच्ची का तुरंत ऑपरेशन किया गया और उसे आईसीयू में रखा गया है। गुड़गांव में महिलाओं और बच्चों के प्रति अपराध की घटनाएं बढ़ रही हैं। नेशनल क्राइम्स रिकॉर्ड्स ब्यूरो के आंकड़ों के मुताबिक 2017 में पॉस्को एक्ट के तहत बच्चों के प्रति यौन अपराध के 150 मामले दर्ज हुए थे जबकि 2016 में यह आंकड़ा 127 था।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का भारत सेक्‍शन
Web Title: गुरुग्राम में 5 साल की बच्ची के साथ रेप, हालत गंभीर, आरोपी गिरफ्तार: In Gurgaon, 5-Year-Old Raped And Brutalized, Accused Arrested