Live TV
GO
Hindi News भारत राष्ट्रीय IIMC एलुम्नाई मीट में जनसंचार क्षेत्र...

IIMC एलुम्नाई मीट में जनसंचार क्षेत्र के 23 लोगों को IFFCO IIMCAA पुरस्कार

भारतीय जनसंचार संस्थान (आईआईएमसी) में रविवार को आईआईएमसी एलुम्नाई एसोसिएशन के सलाना जलसा ‘ईमका कनेक्शंस’ में जनसंचार क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य के लिए 23 लोगों को इफको ईमका अवार्ड्स 2018 से नवाजा गया।

IndiaTV Hindi Desk
IndiaTV Hindi Desk 20 Feb 2018, 23:16:13 IST

​नई दिल्ली. भारतीय जनसंचार संस्थान (आईआईएमसी) में रविवार को आईआईएमसी एलुम्नाई एसोसिएशन के सलाना जलसा ‘ईमका कनेक्शंस’ में जनसंचार क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य के लिए 23 लोगों को इफको ईमका अवार्ड्स 2018 से नवाजा गया। सुप्रिय प्रसाद को एलुम्नाई ऑफ द ईयर का खिताब मिला जबकि दिल्ली के विधायक पंकज पुष्कर को शिक्षा क्षेत्र में योगदान के लिए पब्लिक सर्विस अवार्ड दिया गया। 

23 लोगों को मिले इफको ईमका अवार्ड में 21 अवार्ड ऐसे थे जिनके साथ 21 हजार से 51 हजार रुपए तक का चेक, ट्रॉफी, प्रमाण पत्र और सैमसंग टेबलेट दिया गया। कनेक्शन्स ईमका का सालाना मिलन समारोह है जिसके तहत इस साल देश के 14 और विदेश के 2 शहरों में कुल 16 एलुम्नाई मीट होंगे। अगला मीट उड़ीसा के ढेंकनाल में 26 फरवरी और मुंबई में 10 मार्च को आयोजित होगा।

आईआईएमसी के महानिदेशक केजी सुरेश, उज्बेकिस्तान के राजदूत फरहोद अर्जिएव, ईमका अध्यक्ष सुरेश कुमार वशिष्ठ, कनेक्शन्स संयोजक नितिन प्रधान, कनेक्शन्स स्मारिका संपादक सुधीर चौधरी, इफको ईमका अवार्ड्स संयोजक आशीष चक्रवर्ती, ईमका महासचिव मिहिर रंजन, वरिष्ठ पत्रकार ब्रजेश कुमार सिंह, निर्मल पाठक, मुकेश शर्मा, एडगुरु रमेश तहलियानी, श्रुति जैन, मार्केटिंग गुरु सुनीला धर समेत मास मीडिया के दिग्गजों ने विजेताओं को ये पुरस्कार दिए. 

अवार्ड के बाद एलुम्नाई के बीच मनोरंजक प्रतियोगिताओं का भी आयोजन किया गया। ट्वीटैथॉन प्रतियोगिता में मुदित शर्मा और अरशन खान विजेता बने जिन्हें सैमसंग गैलक्सी टेबलेट पुरस्कार में मिला। दिल्ली के बाद उड़ीसा के ढेंकनाल, मुंबई, बेंगलुरू, हैदराबाद, जयपुर, अहमदाबाद, लखनऊ, पटना, रांची, गौहाटी, कोलकाता, भोपाल, उज्बेकिस्तान की राजधानी ताशकंद, सिंगापुर से होते सालाना मीट कनेक्शन्स का सिलसिला इस साल चंडीगढ़ में थम जाएगा।

India Tv Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन