Live TV
  1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. भारतीय वायुसेना का मिग 27 विमान...

भारतीय वायुसेना का मिग 27 विमान राजस्थान के जोधपुर में दुर्घटनाग्रस्त, पायलट सुरक्षित

भारतीय वायुसेना का मिग 27 विमान राजस्थान के जोधपुर में दुर्घटनाग्रस्त, पायलट सुरक्षित

India TV News Desk
Edited by: India TV News Desk 04 Sep 2018, 11:27:22 IST

नई दिल्ली: भारतीय वायुसेना का लड़ाकू विमान मिग-27 मंगलवार को जोधपुर के बनाड इलाके में दुर्घटनाग्रस्त हो गया। हालांकि इस दुर्घटना से पहले ही विमान का पायलट सुरक्षित तरीके से विमान से बाहर आ गया था। यह जानकारी रक्षा प्रवक्ता कर्नल सोमबित घोष ने दी। 

कर्नल घोष ने बताया कि वायुसेना का विमान नियमित उड़ान पर था। मिग-27 ने विमान ने वायुसेना के जोधपुर स्थित एयरबेस से उड़ान भरी थी। उन्होंने बताया कि मिग-27 विमान ने वायुसेना के जोधपुर एयरबेस से आज सुबह एक नियमित उड़ान भरी थी।

विमान के दुर्घटनाग्रस्त होने से पहले ही उसका पायलट विमान से सुरक्षित निकल गया था। इस दुर्घटना के कारण का पता लगाने के लिए कोर्ट ऑफ इन्क्वायरी शुरू की जाएगी। जोधपुर के उपायुक्त अमनदीप सिंह ने बताया कि इस दुर्घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। सिंह और अन्य पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं और क्षेत्र की घेराबंद कर ली गई है। 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का भारत सेक्‍शन
Web Title: भारतीय वायुसेना का मिग 27 विमान राजस्थान के जोधपुर में दुर्घटनाग्रस्त, पायलट सुरक्षित- IAF MiG 27 jet crashes, bursts into flames in Jodhpur; pilot ejects safely