Live TV
GO
Hindi News भारत राष्ट्रीय Live News Updates: राहुल गांधी माने,...

Live News Updates: राहुल गांधी माने, अध्यक्ष पद से फिलहाल नहीं देंगे इस्तीफा

ऐसे में जबकि लोग खबरें पाने के लिए न्यूज वेबसाइट्स पर निर्भर हैं, इंडिया टीवी न्यूज आपको हर तरह की ब्रेकिंग न्यूज, ब्रेकिंग स्टोरी वीडियो, लाइव टीवी और अन्य बेहतरीन शो एक मंच पर उपलब्ध कराता है ताकि आप किसी भी जरूरी जानकारी से अनभिज्ञ न रह जाएं।

IndiaTV Hindi Desk
IndiaTV Hindi Desk 30 May 2019, 6:19:54 IST

आजकल देश-दुनिया में होने वाली घटनाओं की जानकारी रखना बेहद जरूरी हो गया है। दरअसल, दुनिया में रोज कई बदलाव होते हैं और अपनी तेज-तर्रार जीवनशैली के चलते हम कई बार उन बदलावों के बारे में जान नहीं पाते। ऐसे में जबकि लोग खबरें पाने के लिए न्यूज वेबसाइट्स पर निर्भर हैं, इंडिया टीवी न्यूज आपको हर तरह की ब्रेकिंग न्यूज, ब्रेकिंग स्टोरी वीडियो, लाइव टीवी और अन्य बेहतरीन शो एक मंच पर उपलब्ध कराता है ताकि आप किसी भी जरूरी जानकारी से अनभिज्ञ न रह जाएं। आप यहां सिर्फ एक पेज पर सभी तरह की ताजा खबरों और ब्रेकिंग न्यूज की लाइव कवरेज देख और पढ़ सकते हैं। इंडिया टीवी डिजिटल हर जरूरी खबर को कवर करता है और यह सुनिश्चित करता है कि उसके पाठकों से कोई भी जरूरी जानकारी छूट न जाए:

Live updates : Hindi Breaking and Latest News Updates

  • 12:06 PM (IST)

    कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने पर अड़े राहुल गांधी फिलहाल अपने पद पर बने रहने को तैयार हो गए हैं। हालांकि उन्होंने पार्टी से विकल्प तलाशने के लिए भी कह दिया है।

  • 10:17 AM (IST)

    लंदन की अदालत में नीरव मोदी की जमानत याचिका पर आज चौथी बार सुनवाई होनी है।

  • 9:58 AM (IST)

    डीआरडीओ ने सोमवार को ओडिशा के बालासोर में जमीन से हवा में मार करने वाले डिफेंस मिसाइल सिस्टम आकाश-1एस सतह का सफलतापूर्वक परीक्षण किया।

  • 9:36 AM (IST)

    बिहार के तारापुर से विधायक मेवालाल चौधरी और उनकी पत्नी व पूर्व विधायक नीता चौधरी कल रात मुंगेर के तारापुर में अपने आवास पर हुए गैस सिलेंडर विस्फोट में घायल हो गए। दोनों को भागलपुर के एक अस्पताल में ले जाया गया, जहां से उन्हें पटना रेफर कर दिया गया है।

  • 9:35 AM (IST)

    कर्नाटक के कोप्पल में स्थित एक अस्पताल में भर्ती मां के इलाज के लिए 6 साल की बच्ची भीख मांगती देखी गई। राज्य के महिला और बाल कल्याण विभाग ने मामले का संज्ञान लेते हुए महिला के इलाज और बच्ची के पढ़ाई का जिम्मा उठा लिया है।

  • 9:35 AM (IST)

    जापान में आज सुबह एक व्यक्ति ने करीब 20 लोगों पर चाकूओं से ताबतोड़ हमले कर दिए। इस हमले में अब एक बच्चे और एक वयस्क समेत कुल 2 लोगों के मारे जाने की खबर है।

  • 9:34 AM (IST)

    मुंबई के पोवई में एक रबड़ फैक्ट्री में आग लगी। फायर ब्रिगेड की 4 गाड़ियों ने मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाया। घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

  • 9:33 AM (IST)

    झारखंड के सरायकेला में आज सुबह 4.53 बजे 209 कोबरा और झारखंड पुलिस के जवानों पर IED से हमला किया गया। इस हमले में 8 कोबरा जवान और 3 पुलिस के जवान, कुल 11 जवान घायल हुए हैं। इन सभी को इलाज के लिए रांची एयरलिफ्ट किया गया।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन