Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. ओडिशा में अगले तीन दिन भारी...

ओडिशा में अगले तीन दिन भारी बारिश का अंदेशा, मौसम विभाग ने दी चेतावनी

मौसम विभाग के अनुसार राज्य के गंजम, पुरी, जगतसिंहपुर, कटक, केंद्रपाड़ा, भद्रक और बालासोर में भारी बारिश हो सकती है।

India TV News Desk
Edited by: India TV News Desk 28 Oct 2018, 18:14:22 IST

भुवनेश्वर: बंगाल की खाड़ी में कम दबाव का क्षेत्र बनने से तटीय ओडिशा में अगले तीन दिन भारी बारिश का अंदेशा उत्पन्न हो गया है। राज्य के मौसम विभाग ने यह जानकारी दी है। विभाग के प्रमुख एच आर विश्वास ने बताया कि बंगाल की खाड़ी में पश्चिम-मध्य और उससे लगे उत्तरपश्चिम क्षेत्र में अगले 24 घंटों में एक कम दबाव का क्षेत्र बन सकता है। इसके प्रभाव में ओडिशा के समुदी सीमा से लगे क्षेत्रों में बारिश हो सकती है। इसके अलावा राज्य के अन्य तटीय और दूरदराज के क्षेत्रों में गरज के साथ छींटे पड़ सकते हैं जबकि कुछ जिलों में मौसम साफ बना रह सकता है।

मौसम विभाग के अनुसार राज्य के गंजम, पुरी, जगतसिंहपुर, कटक, केंद्रपाड़ा, भद्रक और बालासोर में भारी बारिश हो सकती है। मछुआरों को सलाह दी गई है कि बंगाल की खाड़ी के पश्चिम मध्य और उत्तरी इलाकों में मंगलवार तक न जाएं और जो गहरे समुद्र में गये हैं वे तट पर वापस आ जाएं।

उप विशेष राहत आयुक्त प्रभारत रंजन मोहपात्रा ने कहा है कि मौसम विभाग की भविष्याणी को देखते हुए राज्य सरकार ने जिला प्रशासनों को हालात का सामना तैयार रहने के लिए कहा है।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: ओडिशा में अगले तीन दिन भारी बारिश का अंदेशा, मौसम विभाग ने दी चेतावनी