Live TV
GO
Hindi News भारत राष्ट्रीय मुंबई में हो रही है अंडरवर्ल्ड...

मुंबई में हो रही है अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद की बहन के फ्लैट की नीलामी, जानें क्या है कीमत

आपको बता दें कि 2014 में अपनी मौत से पहले हसीना इसी फ्लैट में रहती थी। बताया जाता है कि देश छोड़कर फरार होने से पहले दाऊद भी इसी फ्लैट में रहता था।

IndiaTV Hindi Desk
Edited by: IndiaTV Hindi Desk 01 Apr 2019, 14:24:43 IST

मुंबई: अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर के फ्लैट की सोमवार को नीलामी होनी है। यह फ्लैट मुंबई के नागपाड़ा इलाके में स्थित गार्डन हॉल अपार्टमेंट में है। इस प्लैट की नीलामी विदेशी मुद्रा जोड़-तोड़ अधिनियम (SAFEMA) के तहत की जा रही है। नीलामी की शुरुआती कीमत 1.69 करोड़ रुपये लगाई गई है। ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फ्लैट की नीलामी हो चुकी है और इसे एक शख्स ने 1.80 करोड़ रुपये में खरीद लिया है। आपको बता दें कि 2014 में अपनी मौत से पहले हसीना इसी फ्लैट में रहती थी। बताया जाता है कि देश छोड़कर फरार होने से पहले दाऊद भी इसी फ्लैट में रहता था।

आपको बता दें कि इस फ्लैट को खरीदने के इच्छुक लोगों को 28 मार्च तक आवेदन दाखिल करना था। नीलामी में भाग लेने के लिए 30 लाख रुपये जमा करने थे और फ्लैट की कीमत 1.69 करोड़ रुपये निर्धारित की गई है। CBI इस फ्लैट पर 1997 से ही कब्जा करने की कोशिश कर रही थी लेकिन मामला अदालत में होने की वजह से ऐसा नहीं हो सकता। माना जाता है इस बीच हसीना इसी मकान में रहकर अपना कारोबार चलाती रही।

सुप्रीम कोर्ट में मामले जाने के बाद SAFEMA और NDPS मुंबई इस फ्लैट पर कब्जा पाने में कामयाब रहे। इस फ्लैट के लिए ऑनलाइन भी बोली लगाई जा सकती है।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Haseena Parkar flat in Nagpada auction latest updates