Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. हरियाणा: करनाल में कार-ट्रक के बीच...

हरियाणा: करनाल में कार-ट्रक के बीच भीषण टक्कर, 4 लोग जिंदा जले

कार में सवार दिल्ली के हरिनगर के रहने वाले संचित चोपड़ा, उनकी पत्नी भावना चोपड़ा, निशा भोला नाम की एक बुजुर्ग और 7 साल की बच्ची तुशारिका चोपड़ा की मौके पर ही मौत हो गई।

IndiaTV Hindi Desk
Written by: IndiaTV Hindi Desk 06 Mar 2018, 10:42:56 IST

नई दिल्ली: हरियाणा के करनाल में कार और ट्रक की टक्कर में कार में सवार 4 लोग जिंदा जल गए। ये हादसा करनाल और कुरुक्षेत्र के बीच जीटी रोड पर हुआ। अमृतसर से दिल्ली की तरफ जा रही एक कार की ट्रक से टक्कर हो गई और हादसे की वजह से कार में आग लग गई। कार में जैसे ही आग लगी उसमें सवार सात साल की बच्ची समेत चार लोगों की मौत हो गई।

कार में सवार दिल्ली के हरिनगर के रहने वाले संचित चोपड़ा, उनकी पत्नी भावना चोपड़ा, निशा भोला नाम की एक बुजुर्ग और 7 साल की बच्ची तुशारिका चोपड़ा की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि कार का फ्यूल टैंक फट जाने की वजह से आग लग गई। सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए करनाल भेजा गया है।

इस आग की वजह से ट्रक में भी आग लग गयी। ट्रक चालक हादसे के बाद से फरार है। ये परिवार अमृतसर में होली मनाने गया था और आज सुबह इन लोगों को दिल्ली पहुंचना था लेकिन रात करीब 4 बजे हुए इस हादसे ने पूरे परिवार को लील लिया। पुलिस ने मौके पर पहुंच शवों को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए करनाल भिजवा दिया।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: हरियाणा: करनाल में कार-ट्रक के बीच भीषण टक्कर, 4 लोग जिंदा जले - Haryana: 4 of Delhi family burnt alive as car catches fire after colliding with truck in Karnal