Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. पाटीदार नेता हार्दिक पटेल और लालजी...

पाटीदार नेता हार्दिक पटेल और लालजी पटेल को मेहसाणा दंगा मामले में 2 साल की सजा

इस मामले में 14 अन्य लोगों को बरी कर दिया गया है। आरक्षण आंदोलन के दौरान हुई हिंसा की पहला घटना 23 जुलाई 2015 को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) विधायक ऋषिकेश पटेल के दफ्तर में हुई थी। इस दौरान जमकर तोड़फोड़ और आगजनी की गई थी।

IndiaTV Hindi Desk
Edited by: IndiaTV Hindi Desk 25 Jul 2018, 12:16:58 IST

नई दिल्ली: गुजरात में पटेल आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल को दंगा कराने के मामले में दोषी करार दिया गया है। पटेल समेत तीन और लोगों को भी मेहसाणा दंगा मामले में दोषी करार दिया गया है। उनके अलावा जिन दो और लोगों को दोषी करार दिया गया है उनमें लालजी पटेल का भी नाम शामिल है।

वहीं इस मामले में 14 अन्य लोगों को बरी कर दिया गया है। आरक्षण आंदोलन के दौरान हुई हिंसा की पहला घटना 23 जुलाई 2015 को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) विधायक ऋषिकेश पटेल के दफ्तर में हुई थी। इस दौरान जमकर तोड़फोड़ और आगजनी की गई थी।

बता दें कि हार्दिक ने पाटीदारों के लिए आरक्षण की मांग की थी। इस दौरान मेहसाणा के विषनगर में दंगा हो गया था।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: पाटीदार नेता हार्दिक पटेल और लालजी पटेल को मेहसाणा दंगा मामले में 2 साल की सजा - Hardik Patel sentenced to 2 years in jail in 2015 Mehsana riots case