Live TV
GO
Hindi News भारत राष्ट्रीय त्राल में आतंकवादियों ने NC नेता...

त्राल में आतंकवादियों ने NC नेता के घर फेंका ग्रेनेड, हमलावरों की तलाश में जुटे सुरक्षा बल

दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के त्राल शहर में मंगलवार को नेशनल कांफ्रेंस के एक नेता के घर पर आतंकवादियों ने ग्रेनेड फेंका।

IndiaTV Hindi Desk
Edited by: IndiaTV Hindi Desk 16 Apr 2019, 16:33:20 IST

श्रीनगर: दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के त्राल शहर में मंगलवार को नेशनल कांफ्रेंस के एक नेता के घर पर आतंकवादियों ने ग्रेनेड फेंका। पुलिस ने यह जानकारी दी। हालांकि, ग्रेनेड विस्फोट के कारण कोई नुकसान नहीं हुआ है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों ने त्राल शहर स्थित मोहम्मद अशरफ भट के घर की ओर ग्रेनेड फेंका, हालांकि यह उनके घर के बाहर ही गिर गया।

उन्होंने बताया कि हमलावरों को पकड़ने के लिए सुरक्षा बलों ने तलाश शुरू कर दी है। मोहम्मद अशरफ भट के मुताबिक, ग्रेनेड उनके आवास के बाहर ही फट गया। इस वजह से कोई इस हमले में घायल नहीं हुआ। बता दें, कि बीते साल मई और जुलाई में भी मोहम्मद अशरफ भट के आवास पर ग्रेनेड से हमला हुआ था।

(इनपुट-भाषा)

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Grenade attack on national conference leader home in tral of jammu kashmir

More From National