Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. मुख्य सचिव से मारपीट का मामला:...

मुख्य सचिव से मारपीट का मामला: दिल्ली में गतिरोध बरकरार, मंत्रियों से मुलाकात नहीं कर रहे सरकारी कर्मचारी

दिल्ली में सरकारी संगठनों ने मुख्य सचिव अंशु प्रकाश से मारपीट मामले में शनिवार को कहा कि दिल्ली सरकार के कर्मचारी तब तक दिल्ली सरकार के मंत्रियों से मुलाकात नहीं करेंगे जबतक मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल माफी नहीं मांग लेते।

IndiaTV Hindi Desk
Edited by: IndiaTV Hindi Desk 03 Mar 2018, 22:20:47 IST

नई दिल्ली: दिल्ली में सरकारी संगठनों ने मुख्य सचिव अंशु प्रकाश से मारपीट मामले में शनिवार को कहा कि दिल्ली सरकार के कर्मचारी तब तक दिल्ली सरकार के मंत्रियों से मुलाकात नहीं करेंगे जबतक मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल माफी नहीं मांग लेते। इससे पहले शुक्रवार को दिल्ली सरकार के प्रवक्ता नागेंद्र शर्मा ने ट्वीट कर कहा था कि कर्मचारियों के प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री से मुलाकात की और दिल्ली सरकार को पूरा सहयोग देने की प्रतिबद्धता जताई।

सरकारी कर्मचारी संयुक्त फोरम के एक सदस्य दीपक भारद्वाज ने कहा, "सरकार का दावा गलत है और केजरीवाल के माफी मांगने तक वे लोग केवल लिखित माध्यम से ही मंत्रियों से बातचीत जारी रखेंगे।" मुख्य सचिव अंशु प्रकाश ने 20 फरवरी को आरोप लगाया था कि आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान और प्रकाश जरवाल ने उन्हें मुख्यमंत्री आवास में आपात बैठक के दौरान मुख्यमंत्री के समक्ष कथित रूप से पीटा।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: दिल्ली में गतिरोध बरकरार, मंत्रियों से मुलाकात नहीं कर रहे सरकारी कर्मचारी: Government employees not meeting ministers, standoff continue in Delhi