Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. सामाजिक कार्यकर्ता नरेन्द्र दाभोलकर हत्या मामले...

सामाजिक कार्यकर्ता नरेन्द्र दाभोलकर हत्या मामले में शिवसेना का पूर्व पार्षद हिरासत में

जालना नगर निगम के पूर्व सदस्य श्रीकांत पन्गारकर को कल रात सीबीआई ने हिरासत में लिया। उसे हत्या मामले के कथित प्रमुख शूटर सचिन प्रकाशराव आंदुरे से पूछताछ के बाद पकड़ा गया।

India TV News Desk
Edited by: India TV News Desk 19 Aug 2018, 17:24:38 IST

औरंगाबाद: अंधविश्वास के खिलाफ अलख जगाने वाले सामाजिक कार्यकर्ता नरेन्द्र दाभोलकर हत्या मामले में शिवसेना के एक पूर्व पार्षद को हिरासत में लिया गया है। सीबीआई सूत्रों ने आज यह जानकारी दी।

सूत्रों ने बताया कि जालना नगर निगम के पूर्व सदस्य श्रीकांत पन्गारकर को कल रात सीबीआई ने हिरासत में लिया। उसे हत्या मामले के कथित प्रमुख शूटर सचिन प्रकाशराव आंदुरे से पूछताछ के बाद पकड़ा गया। सीबीआई के प्रवक्ता ने कल बताया कि औरंगाबाद निवासी आंदुरे को पुणे से कल शाम गिरफ्तार किया गया था।

सूत्रों ने बताया कि अंदुरे ने सीबीआई को बताया कि दाभोलकर की हत्या के वक्त पन्गारकर भी उसके साथ था जिसके बाद पन्गारकर (40) को हिरासत में लिया गया। उन्होंने बताया कि पूर्व पार्षद कथित तौर पर आंदुरे की मोटरसाइकिल पर पीछे बैठा था।

सीबीआई के प्रवक्ता ने बताया कि उसे (आंदुरे) गोली चलाने वाले उन लोगों में से एक माना जा रहा है जिन्होंने 20 अगस्त, 2013 को पुणे में सुबह की सैर पर निकले दाभोलकर (67) पर गोली चलाई थी।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: सामाजिक कार्यकर्ता नरेन्द्र दाभोलकर हत्या मामले में शिवसेना का पूर्व पार्षद हिरासत में