Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. ट्रेन के पायदान पर यात्रा कर...

ट्रेन के पायदान पर यात्रा कर रहे 5 यात्रियों की दीवार से टकराकर मौत

केबल की समस्या की वजह से उपनगरीय ट्रेनों का आना-जाना कम हो गया था। इसलिए जो ट्रेन चल रही थीं, उनमें काफी भीड़ थी। मरने वालों में से तीन की पहचान स्कूली छात्रों के रूप में हुई है जबकि दो कॉलेज के छात्र प्रवीण कुमार व शिव कुमार थे।

IANS
Reported by: IANS 24 Jul 2018, 14:33:13 IST

चेन्नई: एक उपनगरीय ट्रेन के पायदान पर यात्रा कर रहे पांच यात्रियों की मंगलवार की सुबह एक कंक्रीट की दीवार से टकराने के बाद मौत हो गई। यह कंक्रीट की दीवार रेल पटरियों के बहुत पास थी। पुलिस ने यह जानकारी दी। सेंट थॉमस माउंट स्टेशन पर हुए इस हादसे में सात अन्य लोग घायल हो गए। यह ट्रेन चेन्नई बीच से तिरुमालपुर जा रही थी।

केबल की समस्या की वजह से उपनगरीय ट्रेनों का आना-जाना कम हो गया था। इसलिए जो ट्रेन चल रही थीं, उनमें काफी भीड़ थी।

मरने वालों में से तीन की पहचान स्कूली छात्रों के रूप में हुई है जबकि दो कॉलेज के छात्र प्रवीण कुमार व शिव कुमार थे। घायलों को सरकारी रायपेट्टा अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इस खंड के नियमित यात्रियों की मांग है कि इसी जगह पर बार-बार दुर्घटना की वजह से दीवार को गिरा दिया जाना चाहिए।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: ट्रेन के पायदान पर यात्रा कर रहे 5 यात्रियों की दीवार से टकराकर मौत - Five dead, many critical after falling off crowded local train in Chennai