Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. मुंबई में अदालत की तीसरी...

मुंबई में अदालत की तीसरी मंजिल में लगी आग

मुंबई के शहर स्थित सत्र अदालत इमारत की तीसरी मंजिल में आज सुबह आग लग गयी। बृहन्मुंबई महानगर पालिका की आपदा प्रबंधन इकाई के एक अधिकारी ने बताया कि घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

India TV News Desk
Edited by: India TV News Desk 08 Jan 2018, 10:47:32 IST

मुंबई: मुंबई के शहर स्थित सत्र अदालत इमारत की तीसरी मंजिल में आज सुबह आग लग गयी। बृहन्मुंबई महानगर पालिका की आपदा प्रबंधन इकाई के एक अधिकारी ने बताया कि घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। (साल 2017 में 160 बार देखी गई ब्रिटिश संसद में अश्लील फिल्में )

उन्होंने बताया कि दक्षिण मुंबई में मुंबई विश्वविद्यालय परिसर के पास स्थित अदालती भवन में आग लगने की सूचना दमकल विभाग को सुबह सात बजकर 14 मिनट पर लगी। दमकल विभाग के कर्मचारी तुरंत मौके पर पहुंच गये। अधिकारी ने कहा, ‘‘आग बुझाने के प्रयास जारी हैं।’’

उन्होंने कहा कि आग लगने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका है। मामले की जांच की जा रही है। मामले में अभी और सूचना मिलने का इंतजार है। पिछले 20 दिनों में मुंबई में आग लगने की यह पांचवी घटना है।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: fire in the third floor of the court in Mumbai