Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. बिहार: मोकामा में देर रात पैसेंजर...

बिहार: मोकामा में देर रात पैसेंजर ट्रेन में लगी आग, 4 बोगियां खाक

मंगलवार देर रात पटना-मोकामा पैसेंजर ट्रेन में अचानक आग लग गई। आग लगने के कारण ट्रेन की छह बोगियां पूरी तरह खाक हो गई। ट्रेन के दो इंजन भी पूरी तरह खाक हो गए।

India TV News Desk
Edited by: India TV News Desk 10 Jan 2018, 10:30:45 IST

मोकामा: मंगलवार देर रात पटना-मोकामा पैसेंजर ट्रेन में अचानक आग लग गई। आग लगने के कारण ट्रेन की 4 बोगियां पूरी तरह खाक हो गई। ट्रेन के दो इंजन भी पूरी तरह खाक हो गए। दमकल की गाड़ियों को बुलाकर आग पर काबू पाया गया। (वसीम रिजवी पर भड़के औवैसी ने रिजवी को जोकर और RSS का एजेंट बताया )

ट्रेन की रेक में आग लगने के कारण रेल प्रशासन में हड़कंप मच गया। राहत की बात है कि ट्रेन पूरी तरह खाली थी और यात्रियों को किसी प्रकार का कोई नुकसान नहीं हुआ। ट्रेन रोजाना मोकामा से पटना के लिए सुबह 05:35 बजे खुलती थी जब यह घटना हुई तब ट्रेन शंटिंग लाइन पर खड़ी थी ताकि बुधवार सुबह के लिए खोली जा सके।

बताया गया कि मोकामा-पटना फास्ट पैसेंजर ट्रेन शंटिंग लाइन में खड़ी थी। अचानक ट्रेन की बीच वाली बोगी में आग लग गई। धीरे-धीरे आग की लपटें बढ़ी और ट्रेन की चार बोगियों को पूरी तरह से खाक कर दिया। हालांकि कुछ अन्य बोगियों को भी नुकसान पहुंचा है। रेल सूत्रों के अनुसार शॉर्ट सर्किट के कारण ट्रन में आग लगी थी। घटना के बाद स्थानीय रेल प्रशासन में हड़कंप मच गया। आग बुझाने का तत्काल कोई उपाय भी ना होने के कारण घटना पर तत्काल काबू नहीं पाया जा सका। रेल सूत्रों के अनुसार शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगी।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: मोकामा पटना पैंसेजर: fire broke out in four coaches of patna mokama passenger express