Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. यूपी: प्रेमी संग घर में पकड़ा...

यूपी: प्रेमी संग घर में पकड़ा तो बेटी ने कर दी पिता की पिटाई, अस्पताल में मौत

उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले में स्थित अट्टा गांव में रहने वाली एक युवती ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पिता की हत्या कर दी...

IndiaTV Hindi Desk
Edited by: IndiaTV Hindi Desk 08 Jan 2018, 16:07:51 IST

नोएडा: उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले में स्थित अट्टा गांव में रहने वाली एक युवती ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पिता की हत्या कर दी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मृतक ने अपनी बेटी के प्रेमी को कमरे में पकड़ लिया था, जिसके बाद बेटी ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पिता की पिटाई कर दी। इस पिटाई के चलते वह बुरी तरह घायल हो गए, और अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। मृतक की पत्नी ने बेटी और उसके प्रेमी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई जिसके बाद पुलिस ने आरोपी युवती को गैर-इरादतन हत्या के आरोप गिरफ्तार कर लिया है। युवती का प्रेमी फरार है। 

नगर पुलिस अधीक्षक अरूण कुमार सिंह ने बताया कि विश्वनाथ साहू अट्टा गांव में अपने परिवार सहित किराए पर रहते थे। रविवार सुबह 4 बजे जब वह सोकर उठे तो उन्होंने घर में बेटी पूजा के साथ उसके प्रेमी धर्मेन्द्र को देखा। इस बात से वह आग बबूला हो गए। इसी बीच उनकी बेटी ने प्रेमी के साथ मिलकर विश्वनाथ के साथ मारपीट की। विश्वनाथ को इस घटना में गंभीर चोट आई। उन्हें पहले नोएडा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, बाद में हालत बिगड़ने पर उन्हें दिल्ली के अस्पताल में रेफर किया गया, जहां उनकी मौत हो गई।

इस मामले में मृतक की पत्नी गायत्री साहू ने थाना सेक्टर-20 में बेटी पूजा और उसके प्रेमी धर्मेन्द्र के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपी पूजा को गिरफ्तार कर लिया है। धर्मेन्द्र फरार है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: Father beaten to death after he caught her daughter with lover in Atta village of Noida