Live TV
GO
Hindi News भारत राष्ट्रीय जम्‍मू कश्‍मीर: पुलवामा के लस्‍सीपुरा में...

जम्‍मू कश्‍मीर: पुलवामा के लस्‍सीपुरा में एन्‍काउंटर, सुरक्षा बलों ने मार गिराए 4 आतंकी

जम्मू कश्मीर में पुलवाम के लस्सीपुरा इलाके में सोमवार सुबह सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच जबर्दस्त मुठभेड़ हुई।

IndiaTV Hindi Desk
IndiaTV Hindi Desk 01 Apr 2019, 10:29:44 IST

जम्‍मू कश्‍मीर में पुलवाम के लस्‍सीपुरा इलाके में सोमवार सुबह सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच जबर्दस्‍त मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने 4 आतंकियों को मार गिराया है। ये आतंकी लश्‍करे तोएबा से जुड़े बताए जा रहे हैं। आतंकियों के पास से 2 एके47 राइफलें, 1 एसएलआर और 1 पिस्‍तौल बरामद की गई है। अभी भी सुरक्षा बलों को यहां पर 2 से 3 आतंकियों के छिपे होने का अंदेशा है। आतंकियों की खोज में सुरक्षा बलों ने तलाशी अभियान शुरू कर दिया है।

श्रीनगर स्थित रक्षा प्रवक्ता कर्नल राजेश कालिया ने कहा, ‘‘ पुलवामा अभियान में चार आतंकवादी मारे गए।’’ उन्होंने बताया कि मुठभेड़ स्थल से हथियार और भारी मात्रा में विस्फोटक सामान बरामद किया गया है। 

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के लासीपोरा इलाके में घेराबंदी कर तालाश अभियान शुरू किया था। उन्होंने बताया कि आतंकवादियों के सुरक्षा बलों पर गोलियां चलाने से तलाश अभियान मुठभेड़ में बदल गया। अधिकारी ने बताया कि मारे गए आतंकवादियों की पहचान अभी नहीं हो पाई है। वे किस संगठन के थे इसका भी पता लगाया जा रहा है। 

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Encounter between security forces and terrorist in Jammu Kashmir Pulwama lassipora latest updates | जम्‍मू कश्‍मीर: पुलवामा के लस्‍सीपुरा में एन्‍काउंटर, सुरक्षा बलों ने मार गिराए 4 आतंकी