Live TV
GO
Hindi News भारत राष्ट्रीय दुबई में रह रहे भारतीय ने...

दुबई में रह रहे भारतीय ने केरल के CM को दी जान से मारने की धमकी, चली गई नौकरी

नायर जो अबूधाबी स्थित टारगेट इंजीनियरिंग कंस्ट्रक्शन कंपनी में रिगिंग सुपरवाइजर के पद पर काम करता था, उसने विजयन के लिए अपशब्दों को भी इस्तेमाल किया और उनकी जाति पर भी टिप्पणी की...

India TV News Desk
India TV News Desk 07 Jun 2018, 15:48:27 IST

नई दिल्ली: दुबई में रह रहे एक भारतीय शख्स ने केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन की हत्या करने की धमकी दी है, जिसके चलते उसे नौकरी से भी निकाल दिया गया। खलीज टाइम्स ने गुरुवार को बताया कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के समर्थक कृष्णकुमार एस.एन. नायर ने फेसबुक वीडियो में कहा कि वह अपने इस मंसूबे को अंजाम देने के लिए जल्द केरल आएगा।

उसने चार मिनट के वीडियो में कहा, "मैं आरएसएस का पूर्व कार्यकर्ता हूं। मैं फिर से सक्रिय होने जा रहा हूं। मैं यहां अपनी नौकरी से इस्तीफा दे रहा हूं और केरल लौट रहा हूं। मैं दुबई में रह रहा हूं। मैं हत्या के मकसद से दो-तीन दिनों में केरल में होऊंगा। मैं इस बात को लेकर ज्यादा चिंतित नहीं हूं कि मेरे जीवन का अंत कैसे होगा। अगर हमने किसी शख्स की हत्या करने का फैसला किया है तो फिर हमें इस काम को पूरा करने की जरूरत है।"

नायर जो अबूधाबी स्थित टारगेट इंजीनियरिंग कंस्ट्रक्शन कंपनी में रिगिंग सुपरवाइजर के पद पर काम करता था, उसने विजयन के लिए अपशब्दों को भी इस्तेमाल किया और उनकी जाति पर भी टिप्पणी की।

भड़काऊ पोस्ट करने पर उसे बुधवार को तत्काल प्रभाव से नौकरी से निकाल दिया गया।

नायर ने बुधवार को माफी मांगते हुए कहा, "मैंने अपनी नौकरी गंवा दी। मैं किसी भी कार्रवाई का सामना करने के लिए तैयार हूं। मैं हमेशा आरएसएस का समर्थक बना रहूंगा। मैं पिनरई विजयन और सभी राजनेताओं से माफी मांगता हूं।"

India Tv Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन