Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. दिल्ली: कुत्ते को छूकर निकला टेंपो,...

दिल्ली: कुत्ते को छूकर निकला टेंपो, ड्राइवर की हत्या, भाई को किया घायल

दिल्ली में उत्तम नगर इलाके में कुछ लोगों ने 40 वर्षीय एक टेंपो ड्राइवर की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी।

IndiaTV Hindi Desk
Written by: IndiaTV Hindi Desk 07 Oct 2018, 7:22:15 IST

नई दिल्ली: दिल्ली में उत्तम नगर इलाके में कुछ लोगों ने 40 वर्षीय एक टेंपो ड्राइवर की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। इस घटना में मृतक का भाई भी घायल हो गया। दरअसल, टेंपो आरपियों में से एक के पालतू कुत्ते को छूकर निकल गया था। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। यह पालतू कुत्ता आरोपियों में से एक का था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सीसीटीवी की मदद से आरोपियों की पहचान हो गई है लेकिन पुलिस अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है।

बताया जाता है कि मृतक का टेंपो आरोपियों में से एक के कुत्ते को छूकर निकल गया था। इस घटना में कुत्ते को किसी भी प्रकार की चोट नहीं लगी थी। लेकिन उसके मालिक का गुस्सा इससे सातवें आसमान पर पहुंच गया। घटना के बाद उसने मृतक विजेंद्र राणा पर अपने साथ आए 5 से 7 लोगों के साथ हमला कर दिया। विजेंद्र पर चाकू और पेचकस से हमला किया गया और जब उनका भाई उन्हें बचाने पहुंचा तो उसके ऊपर भी पेचकस से वार किया गया। यह घटना मृतक के घर से सिर्फ 100 मीटर की दूरी पर हुई।

मृतक की बहन ने बताया कि आरोपियों ने पहले बड़े भाई पर विजेंद्र राणा अटैक किया और उसके बाद छोटे भाई को पेचकस मारकर चले गए। पुलिस ने बताया कि यह घटना शुक्रवार और शनिवार की दरमियानी रात हुई और इसमें मृतक का भाई भी घायल हो गया। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि विजेंद्र राणा पर चाकू से वार किया गया था जिसके बाद उसे निकटतम अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। मृतक के घायल भाई का इलाज चल रहा है।

वीडियो: दिल्ली में पालतू कुत्ते से टक्कर के बाद टेंपो ड्राइवर की चाकू गोदकर हत्या

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: Dog owner kills driver over tempo injuring pet in Delhi