Live TV
GO
Hindi News भारत राष्ट्रीय दिग्विजय सिंह बोले- कमलनाथ सरकार गिराने...

दिग्विजय सिंह बोले- कमलनाथ सरकार गिराने के लिए MLA को दिया गया 100 करोड़ का ऑफर

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर कमलनाथ सरकार गिराने के लिए विधायक को 100 करोड़ रुपये का प्रलोभन देने का आरोप लगाया है।

IANS
Written by: IANS 09 Jan 2019, 10:41:54 IST

भोपाल: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर कमलनाथ सरकार गिराने के लिए विधायक को 100 करोड़ रुपये का प्रलोभन देने का आरोप लगाया है। दिग्विजय ने मंगलवार को विधानसभा परिसर में संवाददाताओं से चर्चा के दौरान आरोप लगाया कि BJP को विपक्ष में बैठना पच नहीं रहा है। लिहाजा, वह विधायकों की खरीद-फरोख्त कर रही है। 

उन्होंने कहा कि राज्य के पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा और विश्वास सारंग द्वारा विधायक बैजनाथ कुशवाहा को शहर से 10 किलोमीटर दूर ले जाकर 100 करोड़ रुपये का लालच और मंत्री पद का प्रलोभन दिया, ताकि सरकार गिराई जा सके। सिंह ने आगे कहा कि BJP सत्ता हासिल करने के लिए विधायकों की खरीद-फरोख्त में लगी है। 

दिग्विजय सिंह ने सीधे तौर पर कहा कि ‘विधायकों को 100 करोड़ रुपये तक का ऑफर दिया गया है। सिंह ने BJP के विधायकों पर दूसरे विधायक को ढाबे पर चर्चा के लिए ले जाने का आरोप भी लगाया है। सिंह ने इसके सबूत होने का दावा करते हुए कहा कि समय आएगा तो वे सबूतों को सामने भी लाएंगे।

दिग्विजय सिंह के इस आरोप के बाद BJP भी आक्रामक हो गई है। पूर्व मंत्री विश्वास सारंग व विधायक नारायण त्रिपाठी ने आरोपों को नकारते हुए कहा कि सिंह अगर आरोप साबित कर देंगे तो वे राजनीति ही छोड़ देंगे।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Digvijay accuses BJP of Rs 100-cr snare to net Cong MLA in Madhya Pradesh

More From National