Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. तेलंगाना: सीरिया के लिए रैली की...

तेलंगाना: सीरिया के लिए रैली की इजाजत नहीं मिली, युवक ने की आत्महत्या की कोशिश

तेलंगाना के वारंगल के एक मुस्लिम संगठन के प्रमुख ने सीरिया में हत्याओं के विरोध में रैली निकालने के लिए प्रशासन द्वारा मंजूरी नहीं दिए जाने पर जहर पीकर आत्महत्या करने का प्रयास किया...

IndiaTV Hindi Desk
Edited by: IndiaTV Hindi Desk 03 Mar 2018, 14:41:04 IST

हैदराबाद: तेलंगाना के वारंगल के एक मुस्लिम संगठन के प्रमुख ने सीरिया में हत्याओं के विरोध में रैली निकालने के लिए प्रशासन द्वारा मंजूरी नहीं दिए जाने पर जहर पीकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। मोहम्मद नईम नाम के इस शख्स ने फेसबुक पर लाइव वीडियो वेबकास्ट के जरिए सीरिया को लेकर अपनी बात रखते हुए जहर पी गया। बताया जा रहा है कि इस युवक ने सीरिया में हो रही हत्याओं के विरोध में रैली निकलाने की इजाजत मांगी थी जिससे पुलिस ने इनकार कर दिया था, जिससे नाराज होकर उसने यह कदम उठाया। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मोहम्मद नईम ने शुक्रवार देर रात फेसबुक पर लाइव वीडियो वेबकास्ट के जरिए सीरिया में बच्चों सहित निर्दोष लोगों की हत्याओं की निंदा करते हुए रैली के लिए मंजूरी नहीं देने पर पुलिस के प्रति अपना रोष व्यक्त किया। इसके बाद मोहम्मद नईम ने अपनी जेब से एक बोतल निकाली और यह कहते हुए इसे पी गया कि वह आत्महत्या करने जा रहा है। उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया। पुलिस का कहना है कि उसकी हालत स्थिर है। यह युवक वारंगल जिले में मुस्लिम 'हक्कुला पोराता समिति' का प्रमुख है।

उसका कहना है कि संगठन ने शांतिपूर्ण रैली निकालने के लिए अनुमति मांगी थी, जिस पर पुलिस पहले तो राजी हो गई लेकिन बाद में पुलिस अधिकारियों ने रैली निकालने की मंजूरी नहीं दी। नईम ने कहा कि वह बेबस महसूस कर रहा था क्योंकि उसे सीरिया में इस नरसंहार की निंदा करने तक की मंजूरी नहीं दी गई। नईम ने आरोप लगाया कि इसमें नेताओं का स्वार्थ निहित है और उन्हें समुदाय के लोगों के समर्थन में आवाज उठाने की कोई रुचि नहीं है।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: Denied permission for Syria rally, Telangana man attempts suicide