Live TV
GO
Hindi News भारत राष्ट्रीय दिल्ली में महिला लापता, ज्योतिषी के...

दिल्ली में महिला लापता, ज्योतिषी के चक्कर में रुकी जांच

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक लापता महिला की जांच का मामला पिछले आठ महीने से अटका है। क्योंकि ज्योतिषी ने इस मामले में 'महादोष' की बात कही है और कहा है कि 19 अप्रैल को 'महादोष' खत्म होने से पहले इस मामले में कुछ नहीं हो सकता। 

IANS
IANS 18 Apr 2019, 20:29:01 IST

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक लापता महिला की जांच का मामला पिछले आठ महीने से अटका है। क्योंकि ज्योतिषी ने इस मामले में 'महादोष' की बात कही है और कहा है कि 19 अप्रैल को 'महादोष' खत्म होने से पहले इस मामले में कुछ नहीं हो सकता। महिला के लापता होने का यह मामला एयर इंडिया कर्मचारी सुलक्षणा नरुला का है। सुलक्षणा पिछले साल सितंबर से लापता हैं। 

इस लापता मामले की जांच दिल्ली अपराध शाखा को सौंपी गई, लेकिन वह अब तक महिला का पता नहीं लगा पाई और उसने ज्योतिषी की सलाह पर 'महादोष' खत्म होने तक इंतजार करना ही मुनासिब समझा। दिल्ली अपराध शाखा के अधिकारी विजय समारिया के निजी ज्योतिषी ने कहा कि इस मामले में 'महादोष' खत्म होने तक कुछ नहीं हो सकता और यह 19 अप्रैल को खत्म होगा। 

बताया जाता है कि समारिया ने इसके बाद सुलक्षणा के बेटे अनुभव को इस बात के लिए मनाया कि वह अपनी मां की जन्मपत्री उसे दे और इसके बाद उसने उस जन्मपत्री को भी अपने ज्योतिषी को दिखाया। ज्योतिषी ने जन्मपत्री देखने के बाद कहा कि इसमें भी 'महादोष' है। 

पुलिस अधिकारी अब आश्वस्त है कि वह 20 अप्रैल के बाद किसी भी समय सुलक्षण का पता लगा लेगा। पुलिस जिस तरीके से मामले को ले रही है, उससे सुलक्षणा का परिवार अचंभित है। यहां तक कि अनुभव को कहा गया कि वह छतरपुर मंदिर में बगलामुखी देवी के समक्ष 'उपस्या' करे। 

परिवार के लोगों का कहना है कि 58 वर्षीय सुलक्षणा के लापता होने के मामले में प्राथमिकी दर्ज होने के बाद भी अब तक इस मामले में कुछ नहीं हुआ। अक्टूबर में यह मामला अपराधा शाखा को स्थानांतरित कर दिया गया था, लेकिन अब तक यह अनसुलझा है। 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

More From National